Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अनुराधा शर्मा पहुंची भाजपा के मंच पर, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

अनुराधा शर्मा पहुंची भाजपा के मंच पर, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

झांसी 09 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में मंगलवार को उस समय जबरदस्त खलबली मच गयी जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झांसी-ललितपुर सीट के उम्मीदवार अनुराग शर्मा की नामांकन सभा में अचानक बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नेता अनुराधा शर्मा पहुंच गयी । इतना ही नहीं उन्हेांने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की जमकर तारीफ भी की।

श्रीमती शर्मा ने अपने स्वर्गीय पति रमेश शर्मा के बडे भाई पं़ विश्वनाथ शर्मा के बेटे अनुराग की मुक्ताकाशी मंच पर चल रही नामांकन सभा में अचानक पहुंचकर राजनीतिक उथल पुथल मचा दी। सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता ने यह जरूर कहा कि वह अपने बेटे को आर्शीवाद देने यहां आयीं हैं लेकिन जिस तरह से मंच से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की खुले शब्दों में तारीफ की । उसे सुनकर वहां मौजूद लोगों और स्वयं भाजपाइयों को यह एहसास हुआ कि बसपा सु्प्रीमाे मायावती के बेहद करीबी माने जाने वाले सतीश मिश्रा की समधन ने भगवा चोगा पहनने की तैयारी कर ली है।

श्रीमती शर्मा के भाजपा मंच पर पहुंचने के साथ ही सोशल मीडिया में उनके पार्टी में शामिल होने की खबरें तेजी से फैलने लगीं जिसके बाद उनके बेटे अनिरूद्ध शर्मा ने सोशल मीडिया पर साफ किया कि उनकी मां अनुराग शर्मा काे आर्शीवाद देने गयीं थीं उन्होंने कोई पार्टी ज्वॅाइन नहीं की है।

श्रीमती शर्मा के बेटे के इस पोस्ट के बाद अफवाहों पर विराम लगा और बसपा खेमे ने राहत की सांस ली।

चुनावी दौर में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला इन दिनों जोरों पर है ऐसे में बसपा की कद्दावर नेता का भाजपा के मंच पर यूं पहुंचकर प्रधानमंत्री और पार्टी के गुणगान करने को राजनीतिक विश्लेषक अपने लिए नयी जमीन तलाशने की कवायद बता रहे है।

गौरतलब है कि अनुराधा शर्मा बसपा के दिग्गज नेता सतीश चंद्र मिश्रा की समधन हैं जिन्हें उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 में झांसी से बसपा का टिकट दिलाया था लेकिन वह चुनाव हार गयीं थीं।

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image