Thursday, Jul 18 2019 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या
  • आईसीजे का फैसला जाधव के परिवार के लिए उम्मीदों भरा है :राहुल
  • हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने दी प्रतिक्रिया
मनोरंजन


सुई धागा में अपने किरदार को लेकर डरी हुयी थी अनुष्का

सुई धागा में अपने किरदार को लेकर  डरी हुयी थी अनुष्का

मुंबई 14 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा में अपने किरदार को निभाने को लेकर डरी हुयी थी।

अनुष्का की आने वाली फिल्म सुई धागा का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। फिल्म में वरूण धवन की भी अहम भूमिका है। अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

अनुष्का ने कहा, “जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थीं और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने 'सुई धागा' की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।”

अनुष्का ने कहा , “मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। मुझे फिल्म में अब इस किरदार को निभाने पर गर्व है।”

प्रेम टंडन

वार्ता

More News
बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना

17 Jul 2019 | 12:04 PM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) हिंदी फिल्म जगत में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता तो कई हुये और दर्शकों ने उन्हें स्टार कलाकार माना पर सत्तर के दशक में राजेश खन्ना पहले ऐसे अभिनेता के तौर पर अवतरित हुये जिन्हें दर्शको ने सुपर स्टार की उपाधि दी।

see more..
ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय :संजय दत्त

ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय :संजय दत्त

17 Jul 2019 | 11:57 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त का कहना है कि वह इस बात को लेकर बेहद खुश है कि ओ साकी साकी गाना आज भी लोकप्रिय है और उसका रीमेक बनाया गया है।

see more..
कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हूं: संजय दत्त

कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हूं: संजय दत्त

17 Jul 2019 | 11:47 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त का कहना है कि अब उनकी उम्र किसी हीरोइन के साथ पेड़ों के आस-पास नाचने-गाने की नहीं रही और वह अब कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हैं।

see more..
करीना से काफी प्रभावित हैं दिलजीत दोसांझ

करीना से काफी प्रभावित हैं दिलजीत दोसांझ

17 Jul 2019 | 11:40 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह करीना कपूर से काफी प्रभावित हैं।

see more..
मेहनत और संघर्ष से मेगास्टार बने रवि किशन

मेहनत और संघर्ष से मेगास्टार बने रवि किशन

17 Jul 2019 | 10:38 AM

मुंबई 17 जुलाई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन आज 50 वर्ष के हो गये। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत और संघर्ष से अपनी खास पहचान बनायी है।

see more..
image