Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


डॉ.सोनेलाल की पुण्यतिथि वृहद स्तर पर मनायेगी अपना दल (एस)

डॉ.सोनेलाल की पुण्यतिथि वृहद स्तर पर मनायेगी अपना दल (एस)

लखनऊ, 13 अक्टूबर (वार्ता) अपना दल (एस) ने 17 अक्टूबर को पार्टी संस्थापक डा.सोनेलाल पटेल की 12वीं पुण्यतिथि के अवसर पर कानपुर मंडल को छोड़कर सभी जिला मुख्यालयों प्रार्थना सभा आयोजित करेगी।

पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल कन्नौज में अपने पैतृक स्थल पर आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेंगी एवं अपने पिता की स्मृति में कन्नौज के बगुलिहाई ग्राम पंचायत में निर्मित “यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल सामुदायिक भवन” का लोकार्पण करेंगी।

पार्टी प्रवक्ता राजेश पटेल ने बुधवार को बताया कि डॉ पटेल की जन्मस्थली कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र स्थित बगुलिहाई गांव है। उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा कानपुर में ग्रहण की और शुरूआती दिनों में उन्होंने कानपुर से ही अपनी राजनीतिक यात्रा की शुरूआत की। उन्होंने बताया कि 17 अक्टूबर को पुण्यतिथि के मौके पर कानपुर मंडल के सभी जिलों के पदाधिकारी कन्नौज में आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेंगे। इनके अलावा प्रदेश के सभी जनपदों के जिला मुख्यालय पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल मिर्जापुर में एवं वाराणसी में,प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जयकुमार सिंह जैकी रायबरेली में, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार कौशांबी में, प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जमुना प्रसाद सरोज,प्रयागराज में, सांसद पकौड़ी लाल कोल भदोही में आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेंगे।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image