Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी को कांग्रेस मुक्त करने की राज्यपाल से हस्तक्षेप की अपील

पुड्डुचेरी को कांग्रेस मुक्त करने की राज्यपाल से हस्तक्षेप की अपील

पुड्डुचेरी, 03 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पुड्डुचेरी इकाई ने राज्य को कांग्रेस सरकार के शिकंजे से बचाने के लिए उपराज्यपाल किरण बेदी से हस्तक्षेप की अपील की है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं विधायक वी सामीनाथन ने एक बयान में कहा कि ‘कुयील थोप्पु’ की घटना से साबित हो गया है कि कांग्रेस सरकार की बड़ी हस्तियां कथित रूप से इस आपराधिक पृष्ठभूमि से जुड़ी हैं।

श्री सामीनाथन ने कहा कि उपराज्यपाल को इस धोखाधड़ी में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच का आदेश देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कामराजनगर विधायक जॉन कुमार ने अपनी संपत्तियों के लिए फर्जी खाता दर्शाया है तथा मद्रास उच्च न्यायालय ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किये जाने के आदेश दिए हैं और इससे साबित होता है कि पूरी कांग्रेस सरकार भ्रष्ट है।

उन्होंने सभी मंत्रियों समेत फर्जी दस्तावेजों और पट्टों के जरिए जमीनों का गोलमाल करने तथा फर्जी लाॅटरी टिकटों का धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने महिला आयोग के अध्यक्ष को हटाने की भी मांग की।

उल्लेखनीय है कि पुड्डुचेरी पुलिस के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने ‘कुयील थोप्पु’ धोखाधड़ी मामले में पुड्डुचेरी महिला आयोग की अध्यक्ष रानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

टंडन.श्रवण

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image