Friday, Mar 29 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महाराणा प्रताप एवं गुरु वशिष्ठ अवार्ड के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

महाराणा प्रताप एवं गुरु वशिष्ठ अवार्ड के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

जयपुर, 19 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने महाराणा प्रताप एवं गुरु वशिष्ठ अवार्ड के लिये राज्य के क्रिकेट खिलाड़ियों एवं प्रशिक्षकों से आवेदन पत्र मांगे हैं।

राजस्थान क्रिकेट संघ सचिव महेंद्र शर्मा ने आज बताया कि पिछले तीन वर्षों में अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले राज्य के क्रिकेट खिलाड़ी और प्रशिक्षक इन अवार्ड के लिये आवेदन कर सकते हैं। दोनों पुरस्कारों के लिये पिछले वर्ष 2018-19 और पिछले तीन वर्षों में किये गये प्रदर्शन के आधार पर ही आवेदकों का चयन किया जायेगा।

श्री शर्मा ने बताया कि महाराणा प्रताप अवार्ड के लिये अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक, अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भागीदारी एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक पाने वाले खिलाड़ियों को पात्र होंगे। इसी प्रकार गुरु वशिष्ठ अवार्ड के लिए वे प्रशिक्षक जिनसे प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले खिलाड़यों ने वर्ष 2018- 19 एवं पिछले तीन वर्षों में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक, अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भागेदारी और राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक पाने की उपलब्धियां हासिल की हों।

उन्होंने बताया कि महाराणा प्रताप एवं गुरु वशिष्ठ अवार्ड के लिए राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद् के नियम एवं योग्यता को पूर्ण करने वाले खिलाड़ी और प्रशिक्षक सभी उपलब्धियों एवं प्रमाण पत्रों के साथ अपने आवेदन पत्र 26 सितम्बर तक राजस्थान क्रिकेट संघ ऑफिस , सवाई मान सिंह स्टेडियम पर जमा करा सकते हैं।

सुनील

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image