Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य


बीएसएफ के रोजगार मेले में 19 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र

बीएसएफ के रोजगार मेले में 19 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र

श्रीनगर, 12 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री मुंजापारा महेंद्रभाई ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की आयोजित रोजगार मेले में सोमवार को यहां 19 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री रोज़गार मेला के तहत ये नियुक्ति पत्र सौंपे गये हैं। बीएसएफ कश्मीर फ्रंटियर कैंपस हुम्हामा मुख्यालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया था।

बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने कहा, 'यहां जम्मू-कश्मीर के 19 और अन्य राज्यों के पांच उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए, जो केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों, केंद्रीय विश्वविद्यालय कश्मीर, डाक विभाग और आयकर विभाग जैसे विभिन्न विभागों में युवा वर्ग को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।'

कार्यक्रम के दौरान राज्य मंत्री ने आगंतुकों को केंद्र सरकार की ओर से शुरू किए गए भर्ती अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने और समाज का कल्याण सुनिश्चित करने की प्रधानमंत्री की निरंतर प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में रोजगार मेला एक महत्वपूर्ण कदम है।

समीक्षा अशोक

वार्ता

More News
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

13 Apr 2024 | 9:11 PM

चेन्नई, 13 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

see more..
image