Friday, Mar 29 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल के विकास के लिए पर्याप्त निधि दी जायेगी : अनुराग ठाकुर

हिमाचल के विकास के लिए पर्याप्त निधि दी जायेगी : अनुराग ठाकुर

हमीरपुर, 07 जून (वार्ता) केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि हिमाचल प्रदेश में विकास गतिविधियों के लिए केंद्र की तरफ से पर्याप्त निधि दी जायेगी।

श्री ठाकुर नदाऊं और हमीरपुर में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उससे पूर्व ऊना पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में भारी जीत दिलाने के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि वह मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से राज्य में विकास योजनाओं के संदर्भ में उनकी प्राथमिकताओं के बारे में बात करेंगे।

उन्होंने दावा किया कि देश दुनिया में एक शक्तिशाली अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है और इसका संकेत जुलाई पांच को पेश किये जाने वाले बजट में मिलेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि बेरोजगारी की समस्या से निबटने के लिए नई नौकरियां पैदा की जाएंगी। उन्होंने दावा किया कि देश की सत्तर फीसदी जनता ने भाजपा को वोट दिया है और कांग्रेस को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

इस अवसर पर उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी को मिले जनसमर्थन के एवज में पार्टी विकास कार्यों पर पूरा जोर देगी।

पार्पाटीर्जनसमर्थन का जवाब पार्टी विकास कार्यों के जरिये देगी।

सं महेश

वार्ता

image