Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अनंत के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

अनंत के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पटना 20 अगस्त (वार्ता) बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खिलाफ आज बाढ़ की एक अदालत ने

घर से एके 47 बरामदगी के मामले में गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कुमार माधवेन्द्र ने पुलिस के अनुरोध पर एके 47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के मामले में विधायक अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है । विधायक श्री सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास पर पुलिस ने पिछले शुक्रवार को तड़के छापामार कर एके-47 राइफल और दो हैंड ग्रेनेड बरामद किया था । उसी दिन पुलिस ने देर शाम विधायक श्री सिंह के खिलाफ खिलाफ विधि विरुद्ध क्रियाकलाप निरोधक (संशोधन) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया । इस संशोधन अधिनियम के तहत बिहार में होने वाली यह पहली कार्रवाई है।

प्राथमिकी के बाद पुलिस ने विधायक श्री सिंह के पटना के एक मॉल तथा सरकारी आवास पर देर रात छापेमारी की, लेकिन पुलिस के पहुंचने की भनक मिलते ही वह फरार हो गये । हालांकि इस दौरान पुलिस ने उनके सरकारी आवास से फरार अपराधी छोटन सिंह को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार छोटन की पुलिस को गोलीबारी के एक मामले में लंबे समय से तलाश थी। छोटन के खिलाफ करीब 22 हत्या का मामला दर्ज है।

इसके साथ ही बाढ़ की अदालत ने आज दो लोगों की हत्या की सुपारी देने संबंधी ऑडियो के मामले में विधायक अनंत सिंह की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी । इसी मामले में उनके दो सहयोगियों लल्लू मुखिया और रणवीर यादव के खिलाफ अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

सं शिवा

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image