Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आर्यन की जमानत याचिका पर कल आ सकता है फैसला

आर्यन की जमानत याचिका पर कल आ सकता है फैसला

मुंबई, 19 अक्टूबर (वार्ता) मुंबई का सत्र न्यायालय मादक पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुना सकता है।

आर्यन, उसके मित्र अरबाज मर्चेंट और छह अन्य को गोवा जाने वाले क्रूज पर दो अक्टूबर को मादक द्रव्यों के साथ पकड़ा गया था। मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें चरस, हशीश जैसे मादक द्रव्य रखने और सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

आर्यन की जमानत अर्जी पर 14 अक्टूबर को सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई थी, अदालत ने दो दिन की सुनवाई के बाद फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया था।

आर्यन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद बचाव पक्ष ने स्थानीय अदालत में एक जमानत याचिका दायर की थी जिसे आठ अक्टूबर को सुनवाई के बाद खारिज कर दिया था। स्थानीय अदालत द्वारा जमानत खारिज होने के बाद आर्यन की ओर से सत्र न्यायालय में याचिका दायर की गई थी।

राम, यामिनी

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image