Friday, Mar 29 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य


तमिलनाडु में 12 दिन का पूर्ण लाॅकडाउन शुरू

तमिलनाडु में 12 दिन का पूर्ण लाॅकडाउन शुरू

चेन्नई, 19 जून (वार्ता) तमिलनाडु के चेन्नई और इसके तीन पड़ोसी जिलों में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण को रोकने के मद्देनजर लगाया गया 12 दिन का पूर्ण लॉकडाउन शुक्रवार से शुरू हो गया और इस दौरान राज्य की सड़कें सुनसान दिखीं।

चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपेट जिलों में सख्त प्रतिबंधों के साथ आज लॉकडाउन शुरू हो गया और यह 30 जून की आधी रात तक जारी रहेगा। राज्य के इन जिलों में कोरोना वायरस के मामले सबसे अधिक हैं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी की तरफ से 12 दिन के पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद हजारों लोग अपने सामान के साथ परिवहन के उपलब्ध संसाधानों से अपने-अपने पैतृक स्थानों की ओर रवाना हो गये।

राज्य में 25 मार्च को पहला लॉकडाउन शुरू होने के बाद से अंतरराज्यीय बस सेवाएं, उपनगरीय ईएमयू ट्रेनें और चेन्नई मेट्रो सेवाएं स्थगित हैं।

तमिलनाडु में 12 दिन के पूर्ण लॉकडाउन का फैसला 15 जून को राज्य सचिवालय में मेडिकल पैनल के विशेषज्ञों के साथ बैठक के बाद हुआ।

श्री पलानीस्वामी ने कहा है कि 21 और 28 जून यानी रविवार को बिना किसी भी ढील के पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा।

प्रियंका, यामिनी

वार्ता

More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image