Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी सरकार में जितनी योजनाएं बनी उतनी कभी नहीं बनी: शिवराज

मोदी सरकार में जितनी योजनाएं बनी उतनी कभी नहीं बनी: शिवराज

होशंगाबाद, 24 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि गरीबाें को लिए जितनी योजनाएं मोदी सरकार में बनी इससे पहले कभी नहीं बनी हैं।

श्री चौहान ने जिले के पिपरिया में विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की गरीबों के लिए बनाई गयी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि आज मोदी सरकार नहीं होती तो गरीबों को आवास योजना का लाभ न मिला होता। माताओं-बहनों को धुएं से मुक्ति नहीं मिल पाती। निर्धन गरीबों का मुफ्त इलाज संभव नहीं हो पाता। पहली बार प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना के माध्यम से किसानों खातों पर छह हजार रूपए डालने का काम किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा सेनापति तो दुनिया को पता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। लेकिन सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं है। इतने नेता हैं कि प्रधानमंत्री कह दो तो पच्चीस हाथ उठाकर कहने लगते हैं। यह चुनाव सांसद चुनने का न होकर देश का भाग्य और भविष्य चुनने वाला चुनाव है।

इस मौके पर श्री चौहान ने राज्य की कमलनाथ सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कर्जमाफी और नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 15 वर्ष पूर्व भाजपा ने सत्ता संभालते समय सिंचाई का रकबा साढ़े 7 लाख हेक्टयर था, जिसे बढ़ाकर हमने 41 लाख हेक्टयर किया। चंबल क्षेत्र और पूरे प्रदेश से डकैतों का सफाया कर दिया था। पुलिस यही थी, प्रशासन यही था, लेकिन हमारी नीयत साफ थी कि मध्यप्रदेश की जनता भय और आतंक के माहौल से मुक्त रहे। लेकिन आज फिर डकैतों का राज लौट आया है।

बघेल

वार्ता

image