Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:55 Hrs(IST)
image
भारत


होटल में पिस्तौल लहराने का मामला: आशीष पांडे ने किया आत्मसमर्पण

होटल में पिस्तौल लहराने का मामला: आशीष पांडे ने किया आत्मसमर्पण

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली के होटल हयात में पिस्तौल दिखाकर युवती को धमकाने के मामले में फरार चल रहे बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने गुरुवार को यहां पटियाला हाउस अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले पांडे ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर करार दिया। आशीष पांडे ने कहा “मीडिया मेरे खिलाफ अभियान चला रहा है। वह मुझे आतंकवादी की तरह दिखा रहा है। मेरे खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया, लेकिन होटल के उस दिन के सीसीसीटीवी फुटेज देखा जाय तो साफ पता चल जाएगा कि कौन गुनहगार है। ”

गौरतलब है कि पटियाला कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने आशीष पांडे को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को गैरजमानती वारंट किया था। पुलिस ने पांडे के फरार होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत से अनुरोध किया कि उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया जाये। अदालत ने पुलिस के अनुरोध को स्वीकार करते हुए गैरजमानती वारंट जारी किया था

गत शनिवार (14 अक्टूबर) को हयात रीजेंसी होटल में एक पार्टी के दौरान आशीष पांडे होटल में अपनी कुछ विदेशी महिला साथियों के साथ मौजूद था। महिला वॉशरूम में उसकी महिला साथियों के साथ दूसरी महिला से झड़प हो गई। उसके बाद आशीष ने पिस्तौल निकालकर एक महिला को धमकी दी थी। होटल की ओर से शिकायत मिलने के बाद उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आशीष के खिलाफ बुधवार को गैरजमानती वारंट जारी किया गया है।

आजाद, संतोष जितेन्द्र

वार्ता

image