Friday, Apr 19 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
खेल


आईपीएल के 11 वर्षो में दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने अश्विन

आईपीएल के 11 वर्षो में दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने अश्विन

मोहाली, 17 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वर्षो में केवल दूसरी बार मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इसे बेहद खास बताया है।

पंजाब ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर 12 रन से करीबी जीत दर्ज की थी जिसकी बदौलत अब उसके 10 अंक हाे गये हैं। इस मैच में कप्तान अश्विन 24 रन पर दो विकेट और नाबाद 17 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच रहे।

मैच के बाद उन्होंने कहा,“हम 10 अंक के वर्ग में आ गये हैं जो हमारे लिये बहुत अहम है। अब दौड़ कड़ी होती जा रही है। आठ अंक भी कई टीमों के हें। हमारे लिये लय बनाये रखना जरूरी है। यहां लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल है और रात को पिच पर थोड़ी ओस दिख रही है।”

पंजाब के कप्तान ने कहा,“ मुझे लगता है कि हमने अच्छी गेंदबाजी की खासकर बटलर के खिलाफ अर्शदीप ने योजना को अच्छी तरह से लागू किया। मुजीब ने भी प्रभावित किया। अर्शदीप गेंद को बढ़िया ढंग से स्विंग करा सकते हैं। लेकिन मोहाली में यह बहुत नहीं घूमती लेकिन हम अन्य जगहों पर ऐसा करने का प्रयास करेंगे।”

अश्विन ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा,“ मेरे लिये हर तरह से हिट करना अहम है। अंडर कटर और रिवर्स कैरम, मैंने हर तरह की गेंदबाजी की है। कुछ लोगों को लगता है कि मैं बहुत विभिन्न प्रयोग करता हूं। लेकिन यह अच्छा है कि मैं लगातार अपने खेल में प्रयोग करता रहूं।” अश्विन की कप्तानी में पंजाब अभी चौथे नंबर पर है।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image