Friday, Apr 19 2024 | Time 07:23 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने अश्विन

दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने अश्विन

नयी दिल्ली, 08 नवंबर (वार्ता) किंग्स इलेवन पंजाब के साथ रिश्ता टूटने के ठीक बाद अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स का दामन थाम लिया है जो इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 सत्र में टीम का हिस्सा बनेंगे।

अश्विन को दिल्ली ने खिलाड़ियों के ट्रेड में अपनी टीम में शामिल किया है जबकि बायें हाथ के स्पिनर जगदीश

सुचित को किंग्स इलेवन पंजाब को रिलीज कर दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने कहा,“ मैं सुचित को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे यकीन है कि नयी टीम में वह अच्छा करेंगे। मैं पूरे दिल से दिल्ली कैपिटल्स परिवार में अश्विन को शामिल करता हूं। वह एक सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं और उनके पास भारत तथा आईपीएल में खेलने का बढ़िया अनुभव है। हमें यकीन है कि उनकी उपस्थिति से हमें फायदा मिलेगा।”

दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने खुशी जताते हुये कहा,“ अश्विन किसी भी टीम में जाएं वह अहम खिलाड़ी हैं। दिल्ली को भी उनसे फायदा मिलेगा। हमारी घरेलू पिच काफी धीमी है और स्पिनरों को इस पर मदद मिलती है। अश्विन यहां प्रभावशाली रहेंगे।”

अश्विन हाल ही में पंजाब से अलग हुये थे जिसके वह कप्तान भी थे। वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का लंबे समय तक हिस्सा रहे और 2010 और 2011 में उसकी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब में वह खेल चुके हैं।

प्रीति

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image