Friday, Apr 19 2024 | Time 07:46 Hrs(IST)
image
खेल


अश्विन के हाथ में चोट ने बढ़ाई भारत की चिंता

अश्विन के हाथ में चोट ने बढ़ाई भारत की चिंता

लंदन, 27 जुलाई (वार्ता) अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान हाथ में हल्की चोट लग गयी है जिससे वह दूसरे दिन खेलने भी नहीं उतर सके, ऐसे में एक अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले सीरीज़ के पहले टेस्ट को लेकर भारतीय खेमे में चिंता बढ़ गयी है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्टों की सीरीज़ का पहला मैच एजबस्टन में एक अगस्त से शुरू होगा। इंग्लैंड में फिलहाल तेज़ गर्मी के चलते वहां की पिचों पर स्पिनरों की भूमिका अहम मानी जा रही है और अश्विन भारतीय स्पिन विभाग के मुख्य खिलाड़ियों में है जिनका चोटिल होना टीम के लिये चिंता का विषय है।

अश्विन को एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में एहतियातन दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतारा गया। उन्हें गुरूवार सुबह नेट सत्र के दौरान दायें हाथ में चोट लग गयी थी। भारतीय टीम प्रबंधन ने कहा कि फिजियो ने अश्विन की चोट को देखा है और यह काफी हल्की है जिसे लेकर चिंता की जरूरत नहीं है।

प्रीति

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image