Friday, Mar 29 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
खेल


अश्विन ने अभ्यास से दिये वापसी के संकेत

अश्विन ने अभ्यास से दिये वापसी के संकेत

सिडनी, 01 जनवरी (वार्ता) भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने साल के पहले दिन मंगलवार को नेट पर अभ्यास किया और इसी के साथ चोट से उबरने और आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले चौथे आैर अंतिम टेस्ट में वापसी के अच्छे संकेत दिये।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में फिलहाल मेहमान टीम 2-1 से आगे है और चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 3 से 7 जनवरी तक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी। आस्ट्रेलियाई टीम पिछड़ने के बाद अब सीरीज़ ड्रॉ कराने के लक्ष्य के साथ पलटवार की तैयारी में है और मंगलवार को टीम ने अपने वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र में भी जमकर पसीना बहाया जबकि भारतीय टीम बढ़त के बाद आराम के मूड में दिखी और ट्रेनिंग करने नहीं उतरी।

हालांकि चोट के कारण फिलहाल टीम से बाहर बैठे हुये अश्विन ने भारतीय टीम के अकेले खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपना समय नेट पर अभ्यास में बिताया। अश्विन के साथ फिजियो पैट्रिक फारहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु भी एससीजी ग्राउंड पर इस दौरान उनकी मदद के लिये मौजूद रहे।

अश्विन को एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन मैच के दौरान पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और पांचवें दिन भी वह मैदान पर फील्डिंग के लिये उतरे जिससे उनकी चोट और गंभीर हो गयी। इस मैच को भारत ने जीतकर सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बनाई थी। हालांकि पहले मैच के बाद फिर ऑफ स्पिनर पर्थ और मेलबोर्न के दूसरे और तीसरे टेस्ट से बाहर हो गये।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image