Sunday, Aug 18 2019 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • केरल में बाढ़ से मृतकों की संख्या बढ़कर 115 हुई , 27 लोग लापता
  • केन्द्रीय नेतृत्व ने यदियुरप्पा को 20 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तार की अनुमति दी
  • पुजारा शतक के करीब, रोहित का अर्धशतक
  • ‘जम्मू-कश्मीर में एक सप्ताह में स्थिति होगी सामान्य’
  • रतुल पुरी के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट पर रोक से इनकार
खेल


अश्विन, विष्णु, जोसफ जीत के प्रबल दावेदार

अश्विन, विष्णु, जोसफ जीत के प्रबल दावेदार

कोयम्बटूर, 31 अगस्त (वार्ता) चेन्नई की तिकड़ी अश्विन दत्ता, विष्णु प्रसाद और जोसफ मैथ्यू शनिवार से शुरू हो रहे 21वें जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के राउंड-2 में लीडरबोर्ड में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखने के इरादे से उतरेंगे।

ब्लू रिबैंड यूरो जेके 18 इवेंट के राउंड-1 में बिना एक भी रेस जीत आगे रहने वाले अश्विन अपनी गलती को सुधारना चाहेंगे। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर अपने खाते में 24 अंक लेने में सफल रहे हैं। श्रीलंका के ब्रायन परेरा और कार्तिक थरानी उनसे एक अंक पीछे हैं। उनकी कोशिश अश्विन को शीर्ष से हटाने की होगी। दोनों दो-दो रेस जीत चुके हैं लेकिन उन्होंने बाकी रेसों में पांचवां और छठा स्थान हासिल किया।

मुंबई के नयन चटर्जी भी अपनी क्लास दिखाने की कोशिश करेंगे। सीजन की पहली रेस में उन्हें धक्का लगा था क्योंकि कार में खराबी के कारण उन्हें बाहर जाना पड़ा था। आखिरी तीन रेसों में हिस्सा लेकर उन्होंने अपने खाते में 20 अंक डाल लिए हैं। इस राउंड में उनकी कोशिश अपने आप को और आगे ले जाने की होगी।

जेके टायर मोटरस्पोटर्स प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, “पहला राउंड शानदार था जिसमें हमें कई सरप्राइज भी देखने को मिले। मुझे उम्मीद है कि टीम और ड्राइवर दूसरे राउंड के लिए तैयार हैं। हम एक और बेहतरीन रेसिंग राउंड के लिए तैयार हैं।”

चेन्नई के विष्णु प्रसाद एलजीबी फॉर्मूला 4 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने तीन रेसों में अपने खाते में 22 अंक डाले हैं। उन्हें अपने दोस्त राघुल रंगासामी से अच्छी टक्कर मिलने की उम्मीद है जो उनसे एक अंक पीछे हैं।

एलजीबी क्लास पर एक बार फिर सभी की नजरें होंगी। अहुरा गर्ल्स की मौजूदगी इसे रोचक बनाएगी। इन छह महिलाओं को पूरे देश भर से प्रतिभा खोज कार्यक्रम से निकाला गया है। टीम का दारोमदार फिल्म अभिनेत्री मनीषा केलकर और युवा व्यवसायी रितिका ओबरॉय पर होगा। यह सभी कारी स्पीडवे पर लगातार अभ्यास कर रही हैं।

जोसफ मैथ्यू ने जेके टायर सुजुकी जिक्सर कप का पहला राउंड जीता था। उन पर एक बार फिर सभी की नजरें होंगी। इसी तरह रेड बुल की नई रेसर मिजोरम की जोथानमाविया ने अपनी अभी तक की दोनों रेस जीती हैं और वह इस रेस की शुरूआत शानदार तरीके से करना चाहेंगी। उनके शहर के एंडी लालमानगाईहसांगा और जैरोम वानलालरेनगपुइया उनसे छह अंक पीछे हैं।

जेकेएनआरसी के राउंड-2 में एक नई श्रेणी जेके टायर नोविक कप का आगाज होगा जिसमें युवाओं को अपने खेल को और बेहतर करने का मौका मिलेगा।

 

More News
अब हरमीत से ओलंपिक पदक की उम्मीद: मां

अब हरमीत से ओलंपिक पदक की उम्मीद: मां

17 Aug 2019 | 11:19 PM

सूरत, 17 अगस्त (वार्ता) अर्जुन पुरस्कार के लिये चयनित गुजरात के स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी हरमीत देसाई की मां अर्चना देसाई अब उन्हें ओलंपिक में खेलते और देश के लिए पदक जीतते देखना चाहती हैं।

see more..
बेंगलुरु बुल्स से टकराकर हारे तलाइवास

बेंगलुरु बुल्स से टकराकर हारे तलाइवास

17 Aug 2019 | 11:19 PM

चेन्नई, 17 अगस्त (वार्ता) गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के चेन्नई चरण के शुरुआती मुकाबले में तमिल तलाइवास को शनिवार को 32-21 से हरा दिया।

see more..
ईशान पोरेल ने इंडिया ब्लू को झकझोरा

ईशान पोरेल ने इंडिया ब्लू को झकझोरा

17 Aug 2019 | 11:19 PM

बेंगलुरु, 17 अगस्त (वार्ता) इंडिया ग्रीन के मध्यम तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 26 रन पर तीन विकेट लेकर इंडिया ब्लू को दलीप ट्राफी मुकाबले के पहले दिन शनिवार को झकझोर दिया।

see more..
सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करके वापस लौटे धोनी

सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करके वापस लौटे धोनी

17 Aug 2019 | 11:19 PM

नयी दिल्ली, 17 अगस्त (वार्ता) भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी जम्मू-कश्मीर में प्रादेशिक सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करने के बाद वापस दिल्ली लौट आए।

see more..
डोपिंग पर हुई 7वीं अंतर विद्यालीय चित्रकला प्रतियोगिता

डोपिंग पर हुई 7वीं अंतर विद्यालीय चित्रकला प्रतियोगिता

17 Aug 2019 | 11:19 PM

गाजियाबाद, 17 अगस्त (वार्ता) खेलों में डोपिंग के दुष्प्रभाव विषय पर फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया और एमएसडी वर्ल्ड स्कूल ने सातवीं वार्षिक अंतर विद्यालीय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन एमएसडी वर्ल्ड स्कूल कौशाम्बी में किया गया दिल्ली एनसीआर के करीब 29 विद्यालयों से 245 बच्चों ने भाग लिया।

see more..
image