Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एएसआई 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

एएसआई 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

चंडीगढ़, 21 फरवरी (वार्ता) पंजाब सर्तकता ब्यूरो ने बुधवार संगरूर जिला के लोंगोवाल पुलिस थाना में तैनात सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) चतर सिंह को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

राज्य चौकसी ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी को बिंदर सिंह निवासी गांव झाड़ों, जिला संगरूर की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने सर्तकता ब्यूरो रेंज पटियाला से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त ए.एस.आई. उसका रिश्तेदार रणजीत सिंह गांव जादोन, सुनाम, जिला संगरूर के लोंगोवाल थाने में एक पुलिस केस में नामज़द होने के बाद उससे दस हजार की रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त सब-इंस्पेक्टर ने रणजीत सिंह के घर से एक कार भी ली है, जो उसकी पत्नी के नाम पर पंजीकृत है।

इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो की पटियाला रेंज में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है।

विजय.संजय

वार्ता

More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
image