Thursday, Nov 26 2020 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • किरण रिजिजू, राहुल गांधी और गांगुली ने दी माराडोना को श्रद्धांजलि
  • रोनाल्डो और पेले समेत दुनियाभर के दिग्गजों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि
  • बंगलादेश: कोरोना के 2,156 नए मामले सामने आए
  • बंगाल: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला
मनोरंजन


लेजेंडरी जोकर के रूप में नज़र आएंगे आसिफ शेख

लेजेंडरी जोकर के रूप में नज़र आएंगे आसिफ शेख

लखनऊ 21 नवम्बर (वार्ता) जानेमाने अभिनेता और एंड टीवी के चर्चित शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम आसिफ शेख जल्द ही लेजेंडरी डीसी यूनिवर्स के ‘द जोकर‘ की भूमिका में नज़र आयेंगे।

दिवंगत अभिनेता हीथ लेजर को श्रद्धांजलि देते हुए आसिफ शेख लाल मुस्कान को चेहरे पर बिखेरे और हरे रंग के बालों में नजर आएंगे। उनका यह किरदार इस शो में उनके द्वारा अदा किए गए 300 से अधिक किरदारों में एक और यादगार भूमिका होगी।

अपने इस रोमांचक अनुभव के बारे में बताते हुए विभूति मिश्रा उर्फ आसिफ शेख ने कहा, ‘इससे पहले अपनी वैनिटी रूम में घंटों अकेले समय बिताने के लिए मैं कभी भी इतना उत्साहित नहीं हुआ हूं। शरारती जोकर के लुक में ढ़लने के लिए, प्लास्टर्ड चेहरे से लेकर ब्लड रेड स्मिर्क और हरे रंग के चमकदार बाल और वो सूट, मुझे इस पूरी प्रक्रिया में खूब आनंद आया। काश मैं फिर से बीते समय में जा पाता और खुद को ये कह सकता कि यह अवसर भविष्य में सही समय पर मेरी जिंदगी में आएगा। मैं कॉमिक का बहुत ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं, और मुझे जिसका व्यक्तित्व सबसे ज्यादा पसंद था वो था सनकी जोकर का। ”

इस महत्वपूर्ण किरदार में देसी ट्विस्ट लाने के बारे में आसिफ ने कहा, “ हीथ लेजर द्वारा निभाए गए इस लेजेंडरी किरदार में उनके तौर-तरीके, दुर्भावनापूर्ण हंसी और आवाज में अभिव्यक्ति सभी बहुत शानदार थे। उनका यह संवेदनशील और दिल को खुशी देने वाला परफॉरमेंस कुछ ऐसा है जिसका अभ्यास मैं सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि सेट के बाहर भी करता हूं।”

आसिफ ने कहा “ मैं अपने सह-कलाकारों के पास जाकर उनके आसपास घूमता हूं और डरावनी बोली में उनसे सवाल करता हूं - वाइ सो सीरियस (इतने गंभीर क्यों हो) मैंने इस किरदार की तैयारी के लिए घंटो लगाए हैं और भारतीय दर्शकों को इससे जोड़ने की कोशिश की है। इस ड्रीम किरदार पर मेरा सुझाव लेकर इसे हकीकत में बदलने के लिए मैं हमेशा ‘भाबी जी घर पर है‘ की पूरी टीम का शुक्रगुजार रहूंगा। ”

गौरतलब है कि क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ‘द डार्क नाइट’ को जोकर की हैरतअंगेज़ एक्टिंग निभाने वाले एक्टर हीथ लेज़र के लिए भी याद किया जाता है। इस रोल को निभाने के कुछ महीनों बाद हीथ की मौत हो गई थी,तब उनकी उम्र महज 28 साल की थी।

प्रदीप

वार्ता

More News
नोरा फतेही ने गाया 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन

नोरा फतेही ने गाया 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन

25 Nov 2020 | 4:46 PM

मुंबई, 25 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही ने 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन गाया है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

see more..
सलमान-टाइगर को लेकर फिल्म बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला!

सलमान-टाइगर को लेकर फिल्म बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला!

25 Nov 2020 | 4:39 PM

मुंबई, 25 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला दबंग स्टार सलमान खान और टाइगर श्राफ को लेकर फिल्म बना सकते हैं।

see more..
जैकलीन ने 'गेंदा फूल' गाने पर किया बेली डांस

जैकलीन ने 'गेंदा फूल' गाने पर किया बेली डांस

24 Nov 2020 | 1:13 PM

मुंबई, 24 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने अपने गाने 'गेंदा फूल' पर बेली डांस किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

see more..
काजोल की ‘त्रिभंगा’ जनवरी में होगी रिलीज

काजोल की ‘त्रिभंगा’ जनवरी में होगी रिलीज

24 Nov 2020 | 1:03 PM

मुंबई, 24 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ ऑनलाइन अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

see more..
image