Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:05 Hrs(IST)
image
खेल


असम ने हरियाणा को पारी से हराया

असम ने हरियाणा को पारी से हराया

गुवाहाटी, 30 नवंबर (वार्ता) असम ने हरियाणा को रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच के तीसरे ही दिन शुक्रवार को पारी और 35 रन से हराकर पूरे सात अंक हासिल किये।

हरियाणा को इस मुकाबले में फॉलोअान करना पड़ा था और उसने दूसरी पारी में कल के सात विकेट पर 78 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी दूसरी पारी 178 रन पर सिमट गयी। चेतन्य बिश्नोई ने 78 और नौवें नंबर के बल्लेबाज़ पुनीश मेहता ने नाबाद 70 रन बनाये। दोनों ने आठवें विकेट के लिये 134 रन की साझेदारी की। असम की ओर से अरूप दास ने पहली पारी में 52 रन पर पांच विकेट और दूसरी पारी में 37 रन पर चार विकेट लिये। मुख्तार हुसैन ने भी चार विकेट हासिल किये।

..................

उत्तराखंड पारी से जीता

गोलपाड़ा (वार्ता) उत्तराखंड ने अरूणाचल प्रदेश को प्लेट ग्रुप मैच में पारी और 73 रन से हराकर सात अंक हासिल किये। अरूणाचल ने दो विकेट पर 98 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी दूसरी पारी 292 रन पर सिमट गयी। क्षितिज शर्मा ने 118 रन बनाये।

..................

झारखंड को पहली पारी में मिली बढ़त

पोरवोरिम (वार्ता) अनुकूल राय के शानदार 127 रन की बदौलत झारखंड ने गोवा के खिलाफ ग्रुप सी मैच में पहली पारी में 390 रन बनाकर महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली। गोवा ने पहली पारी में 364 रन बनाये थे।

.................

मुंबई ने बढ़त के बाद दूसरी पारी में गंवाये 7 विकेट

मुंबई (वार्ता) गुजरात ने मुंबई के खिलाफ ग्रुप ए मैच में 281 रन बनाये जबकि मुंबई ने अपनी पहली पारी के 297 के स्कोर से बढ़त हासिल कर ली। लेकिन दूसरी पारी में मुंबई लड़खड़ा गयी और उसने अपने सात विकेट मात्र 157 रन पर खो दिये। मुंबई के पास अब कुल 173 रन की बढ़त है।

 

More News
श्रीलंका महिला टीम ने एकदिवसीय मुकाबले में बनाये कई रिकार्ड

श्रीलंका महिला टीम ने एकदिवसीय मुकाबले में बनाये कई रिकार्ड

18 Apr 2024 | 2:28 PM

पॉचेफ्सट्रूम 18 अप्रैल (वार्ता) श्रीलंका महिला और दक्षिण अफ्रीका की टीम केे बीच खेले गये एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मुकाबले में कई रिकार्ड बने।

see more..
श्रीलंका की महिला टीम ने चमारी की रिकार्ड तोड़ पारी दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराया

श्रीलंका की महिला टीम ने चमारी की रिकार्ड तोड़ पारी दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराया

18 Apr 2024 | 2:28 PM

पॉचेफ्सट्रूम 18 अप्रैल (वार्ता) श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चामरी अट्टापट्टू ने तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में नाबाद (195) रनों की तूफानी पारी खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज एक-एक से बराबरी कर ली है।

see more..
image