Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर हुए हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर हुए हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

पटना 23 मार्च (वार्ता) बिहार विधानसभा में आज बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही दोपहर बारह बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

विधानसभा में मंगलवार को सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही शुरू करते ही विपक्षी दल के सदस्य अपनी सीट से खड़े होकर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

सभाध्यक्ष ने शोरगुल कर रहे विपक्षी सदस्यों से उचित समय पर इस मुद्दे को उठाने और प्रश्नोत्तरकाल की कार्यवाही चलने देने का आग्रह किया। लेकिन, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत सभी विपक्षी दल के सदस्य इस विधेयक के विरोध में नारेबाजी करते हुए सदन के बीच में आ गए।

श्री सिन्हा ने हंगामा कर रहे सदस्यों से अपनी सीट पर बैठने का बार-बार आग्रह किया लेकिन विपक्षी सदस्य लगातार नारेबाजी करते रहे और सरकार से बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को वापस लेने की मांग की। सभाध्यक्ष के बार-बार आग्रह के बावजूद विपक्षी सदस्य नहीं माने तो उन्होंने सभा की कार्यवाही दोपहर बारह बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

सूरज

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image