Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
दुनिया


कैमरून में बस दुर्घटना में करीब 15 लोगों की मौत

कैमरून में बस दुर्घटना में करीब 15 लोगों की मौत

याउंडे, 10 मई (वार्ता) मध्य और पश्चिम अफ्रीकी देश कैमरून में एक बस दुर्घटना में कम से कम 15 लोगाें की मौत हो गयी और अन्य 19 लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना पूर्व और अदामावा क्षेत्रों को जोड़ने वाले राजमार्ग से सटे एक गांव में मंगलवार अपराह्न बाद उस वक्त घटी जब बस नगौंडेरे के प्रमुख क्षेत्र आदमवा की ओर जा रही थी, तभी अचानक बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और बस में विस्फोट हाेने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी और अन्य 19 घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैमरून रेडियो टेलीविजन के मुताबिक मृतकों में एक तीन वर्षीय बच्चा और सात महिलाएं शामिल हैं। कैमरून के परिवहन मंत्रालय ने मध्य अफ्रीकी देश में हर साल सड़क दुर्घटनाओं में करीब 1,500 लोगों के मारे जाने का अनुमान जताया है।

श्रद्धा, उप्रेती

वार्ता

More News
पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

23 Apr 2024 | 3:08 PM

वारसॉ, 23 अप्रैल (वार्ता) पोलैंड के रक्षा प्रतिनिधिमंडल ने दक्षिण कोरिया के साथ सैन्य सहयोग के लिए वारसॉ की प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। यह जानकारी दक्षिण कोरिया के डीएपीए ने मंगलवार को दी।

see more..
अमेरिका में 3 लोगों पर वीजा प्रतिबंध

अमेरिका में 3 लोगों पर वीजा प्रतिबंध

23 Apr 2024 | 3:03 PM

वाशिंगटन, 23 अप्रैल (वार्ता) अमेरिका स्पाइवेयर के वाणिज्यिक स्पाइवेयर के दुरुपयोग और प्रसार को रोकने के लिए इसके विकास अथवा बिक्री से जुड़े 13 व्यक्तियों पर प्रतिबंध लगाने के लिए कदम उठायेगा।

see more..
image