Friday, Mar 29 2024 | Time 02:12 Hrs(IST)
image
खेल


एटीके और चेन्नइयन में होगा खिताबी मुकाबला

एटीके और चेन्नइयन में होगा खिताबी मुकाबला

कोलकाता, 09 मार्च (वार्ता) दो बार के चैम्पियन एटीके एफसी ने रविवार को यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी को हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के फाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना दो बार के एक अन्य चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से 14 मार्च को गोवा में होगा।

बेंगलुरू में खेले गए सेमीफाइनल के पहले चरण में एटीके को 0-1 से हार मिली थी लेकिन रविवार को दूसरे चरण में उसने डेविड विलियम्स के दो गोलों की मदद बीते साल के विजेता बेंगलुरू एफसी को 3-1 से हराकर 3-2 के कुल स्कोर के साथ फाइनल में प्रवेश किया। एटीके तीसरी बार फाइनल में पहुंचा है। एटीके ने 2014 में लीग के पहले संस्करण का खिताब जीता था और इसके बाद 2016 में उसने एक बार फिर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया था।

इस रोमांचक मुकाबले के पहले हाफ का स्कोर 1-1 रहा। आशिक कुरूनियन ने जहां पांचवें मिनट में बेंगलुरू एफसी का खाता खोला वहीं रॉय कृष्णा ने 30वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया। आशिक ने एडब्ल्यू निली की मदद से अपनी टीम को बढ़त दिलाई। वहीं कृष्णा ने प्रबीर दास की मदद से इस सीजन का अपना 15वां गोल किया। अब वह सबसे अधिक गोल करने के मामले में केरला ब्लास्टर्स के कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे की बराबरी पर आ गए हैं।

राज

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image