Friday, Mar 29 2024 | Time 16:26 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली का किला भेदने की फिराक में एटीके

दिल्ली का किला भेदने की फिराक में एटीके

नयी दिल्ली, 16 अक्टूबर (वार्ता) एटीके ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की शुरुआत कभी भी उतनी बुरी नहीं की है जितनी पांचवें सीजन में की है। पांच सीजन में पहली बार दो बार की विजेता बिना किसी अंक और बिना किसी गोल के है और बुधवार को जब वह जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान दिल्ली डायनामोज के सामने होगी तो वह जीत की भूखी होगी।

मैच से पूर्व एटीके के कोच स्टीव कोपेल ने कहा,“पिछली हार के बाद हम इस मैच के लिए तैयार हैं। पिछले मैच में हमने खुद को जीतने के ज्यादा मौके नहीं दिए थे। जाहिर सी बात है कि 30 मिनट बाद हमारा खिलाड़ी बाहर चला गया था। 11 खिलाड़ियों के सामने 10 खिलाड़ियों के साथ फुटबाल खेलना आसान नहीं होता। यह मैच हमारे लिए मौका है रास्ते पर वापस आने का।”

एटीके को सीजन के पहले मैच में केरल ब्लास्टर्स ने 2-0 से मात दी थी। इसके बाद उसे नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों 0-1 से मात मिली थी।

यह टीम कोपेल की शैली को अपनाने में समय ले रही है। साथ ही टीम के अहम खिलाड़ी मैनुएल लैंजारोते और कालू उचे अभी तक प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। एटीके ने पिछले लगातार दो मैच घर में खेले हैं, लेकिन यह मैच वह घर से बाहर खेल रही है। हो सकता है उस पर दबाव कम हो और वह अच्छा करे।

एटीके का हालांकि आईएसएल में घर से बाहर रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है। वह अपने पिछले तीन घर से बाहर खेले मैचों में हार झेल चुकी है। इस बार एटीके उस टीम के सामने है, जिसका घर में रिकार्ड अच्छा है। डायनामोज घर में लगातार छह मैचों में अपराजित रही है। उसने घर में 15 गोल किए हैं और आठ गोल खाए हैं।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image