Thursday, Mar 28 2024 | Time 13:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मनसुख हत्या मामले को सुलझाने वाली एटीएस टीम बधाई की पात्र: लांडे

मनसुख हत्या मामले को सुलझाने वाली एटीएस टीम बधाई की पात्र: लांडे

मुम्बई, 26 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के मनसुख हिरेन हत्या मामले को सुलझा लेने वाली टीम को बधाई देते हुए पुलिस उप महानिरीक्षक शिवदीप लांडे ने कहा है कि यह उपलब्धि सहयोगियों की दिन-रात की मेहनत का नतीजा है।

श्री लांडे ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वह दिन-रात मेहनत करके मनसुख हत्याकांड को सुलझा लेने और उनके परिजनों को न्याय दिलाने में मदद करने वाले अपने सहयोगियों को बधाई देते हैं। अति संवेदनशील मनसुख हत्या मामले का खुलासा कर लिया गया है। उन्होंने कहा,“ यह मेरे पुलिस कैरियर के सबसे जटिल मामलों में से एक था।”

गौरतलब है कि ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की हत्या मामले में एटीएस ने फर्जी मुठभेड़ मामले के दोषी पूर्व कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गौर को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। मनसुख की हत्या करके शव कलवा क्रीक के निकट डाल दिया गया था। उसका शव पांच मार्च को मिला था, उसके लापता होने की शिकायत परिजनों ने पांच मार्च को सुबह ही दर्ज करायी थी। मनसुख उस कार का मालिक रह चुका था जो उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास एंटीलिया के निकट पायी गयी थी। उस कार में विस्फोट सामग्री बरामद की गयी थी।

श्रवण, उप्रेती

वार्ता

image