Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दो लोगों को अगवा कर फिरौती वसूलने की कोशिश विफल, पांच गिरफ्तार

दो लोगों को अगवा कर फिरौती वसूलने की कोशिश विफल,  पांच गिरफ्तार

पालघर  महाराष्ट्र 04 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस ने कथित तौर पर फिरौती के लिए दादर -नगर हवाले से दो लोगों का अपहरण करने वाले पांच सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने सोमवार को दादर-नगर हवले के परजाई आई खानवेल निवासी गोविंद जन्य तथा उसके दोस्त को अगवा किया था। पुलिस ने अनुसार आरोपियों ने श्री जन्य से मोबाइल तथा स्कूटर छीन लिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी जब श्री जन्य तथा उसके दोस्त को अगवा करके ले जा रहे थे, तो साईंवन तलाश केंद्र के पास दोनों पीड़ित वाहन पर के कूद गए तथा अलार्म बजा दिया। इस घटना के समय तलाश केंद्र सिपाह भरत ड्यूटी बर तैनात था। अलार्म की आवाज सुनकर भरत बाहन निकाला तथा दोनों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया। साथ ही दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पकड़े गए अपहरणकर्ताओं के नाम अविनाश भोये तथा राज उर्फ रियाज अख्तर है। इस सिलसिले में पुलिस ने आज भास्कर कक्कड़, तेजस गावर और सुनील माली को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 395,341, 364 ए तथा 506 और आर्म्स एक की धारा चार तथा 25 के तहत मामला दर्ज किया है।

संतोष

वार्ता

image