Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अफसरों को निशाना बनाकर सरकार की छवि खराब करने की कोशिश, एक गिरफ्तार

अफसरों को निशाना बनाकर सरकार की छवि खराब करने की कोशिश, एक गिरफ्तार

भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस ने इंदौर से एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो अधिकारियों को निशाना बना कर सरकार की छवि खराब करने की कोशिश में था।

हालांकि आरोपी ने जिसके कहने पर ये कारनामा किया था, वह मुख्य आरोपी रमनवीर अरोरा अभी फरार है।

भोपाल पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सेडमेप भोपाल की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर महिला अधिकारी द्वारा थाना क्राइम ब्रांच में इस बारे में शिकायत करते हुए कहा गया कि उनके एवं उनके एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के बीच असत्य एवं काल्पनिक आपत्तिजनक चैट का स्क्रीन शॉट उन्हें बदनाम करने की दृष्टि से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर प्रसारित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस स्क्रीन शॉट से उनका और उनके वरिष्ठ अधिकारी का कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कठोर वैधानिक कार्रवाई का आग्रह किया।

मामले को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस आयुक्त नगरीय पुलिस भोपाल द्वारा अपने कनिष्ठ अधिकारियों को आरोपियों का पता लगाने के निर्देश दिए।

निर्देश प्राप्त होने पर पुलिस उपायुक्त अपराध द्वारा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अपराध के नेतृत्व एवं सहायक पुलिस आयुक्त अपराध के मार्गदर्शन में थाना क्राइम ब्रांच की टीम गठित कर तत्काल सक्रिय किया गया, जिनके द्वारा आधुनिक संसाधनों के आधार पर पता लगाया कि इंदौर के रहने वाले जावेद मोहम्मद ने अपने सेठ रमनवीर सिंह अरोरा के कहने पर ये फर्जी कूटरचित स्क्रीन शॉट, ऐप के माध्यम से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए। क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में फरार मुख्य आरोपी रमनवीर सिंह अरोरा की तलाश की जा रही है।

गरिमा

वार्ता

image