Monday, Apr 22 2024 | Time 08:22 Hrs(IST)
image
खेल


ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

केप टाउन, 26 फरवरी (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध महिला टी20 विश्व कप 2023 के फाइनल में रविवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

लैनिंग ने टॉस के बाद कहा, "हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं। यह अच्छा विकेट है, पूरे दिन ऐसा ही रहेगा। टीम में कोई बदलाव नहीं है। मेरे अनुसार हमने सभी आवश्यकताओं को पूरा किया है। टीम को एक और फाइनल में ले जाना बेहद रोमांचक है। आज क्या होता है यह महत्वपूर्ण है। चुनौती के लिये तैयार रहने की जरूरत है, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम तैयार हैं।"

दक्षिण अफ्रीका की कप्तान सुने लूस ने कहा, "हम भी पहले बल्लेबाजी ही करते। ऐसा नहीं लगता कि विकेट बहुत ज्यादा बदलेगा। चीम में कोई बदलाव नहीं है। फाइनल में पहुंचना अविश्ववसनीय रहा है। हम फिलहाल इसका पूरी तरह आनंद नहीं ले पाये हैं। वे स्पष्ट रूप से मजबूती के साथ खेलेंगे। हमें बस शांत रहना है और अपनी मूल योजनाओं पर काम करना है। सौभाग्य से वे (दर्शक) पूरे मैच में हमारा समर्थन करेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई एकादश : एलिसा हीली (विकेटकीपर), बेथ मूनी, मेग लैनिंग (कप्तान), एशली गार्डनर, ग्रेस हैरिस, एलिसे पेरी, ताहलिया मैकग्रा, जॉर्जिया वेयरहम, जेस जॉनासन, मेगन शुट, डार्सी ब्राउन।

दक्षिण अफ्रीकी एकादश : लौरा वोल्वार्ड, ताज़मिन ब्रिट्स, मरिज़ैन कैप, क्लो ट्रायोन, नादिन डी क्लार्क, सुने लूस (कप्तान), एनेके बॉश, सिनालो जाफ्ता (विकेटकीपर), शबनम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, नॉनकुलुलेको म्लाबा।

शादाब

वार्ता

More News
गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया

21 Apr 2024 | 11:27 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) साई किशोर, नूर अहमद और मोहित की बेहतरीन गेेंदबाजी के बाद कप्तान शुभमन गिल (35) और राहुल तेवतिया के नाबाद 36 रनों की पारियों की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हरा दिया है। गुजरात की आठ मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 36वें मैच के बाद की अंक तालिका

21 Apr 2024 | 9:59 PM

कोलकाता 21 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार को खेले गये 36वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 143 रनों का लक्ष्य

21 Apr 2024 | 9:55 PM

मोहाली 21 अप्रैल (वार्ता) प्रभसिमरन सिंह (35) और हरप्रीत बराड़ (29) रनों की पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image