Sunday, Apr 21 2024 | Time 04:56 Hrs(IST)
image
खेल


ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

बेनोनी,11 फरवरी (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को अंडर-19 विश्वकप के फानइल मुकाबले में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ह्यू वेइबगेन ने टॉस जीतकर कहा कि वह स्कोरबोर्ड पर रन बनाकर भारत पर दबाव डालना चाहते हैं इसलिए उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि टीम में एक बदलाव किया गया है। टॉम कैंपबेल के स्थान पर चार्ली एंडरसन की टीम में वापसी हुई है।

भारतीय कप्तान उदय सहरान ने कहा कि वह भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि यह विश्वकप उनके और उनके साथियों के लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने कहा कि टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

दोनों देशों की टीम इस प्रकार:-

भारत अंडर-19 टीम: आदर्श सिंह, अर्शीन कुलकर्णी , मुशीर खान, उदय सहारन (कप्तान), प्रियांशु मोलिया, सचिन ढास, अरावेल्ली अवनीश (विकेटकीपर) मुरुगन अभिषेक, नमन तिवारी, राज लिंबानी और सौमी पांडे।

ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 टीम: हैरी डिक्सन, सैम कोन्स्टास, ह्यू वेइबगेन (कप्तान), हरजस सिंह, ओलिवर पीक, राफ मैकमिलन, रयान हिक्स (विकेटकीपर), चार्ली एंडरसन, टॉम स्ट्राकर, महली बियर्डमैन और कैलम विडलर।

राम

वार्ता

More News
हैदराबाद ने दिल्ली को उसके घर में किया चारों खाने चित्त

हैदराबाद ने दिल्ली को उसके घर में किया चारों खाने चित्त

20 Apr 2024 | 11:34 PM

नई दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) ट्रैविस हेड (32 गेंदो पर 89 रन) और अभिषेक शर्मा (12 गेंदो पर 46 रन) के बीच 131 रन की तूफानी शतकीय साझीदारी के बाद थंगारसु नटराजन (19 रन पर चार विकेट) के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 35वें मुकाबले में शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 67 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

see more..
गेंदबाज हमारी जान,बल्लेबाजों पर करना होगा भरोसा: हैडिन

गेंदबाज हमारी जान,बल्लेबाजों पर करना होगा भरोसा: हैडिन

20 Apr 2024 | 11:25 PM

मुल्लांपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने रविवार को कहा कि गेंदबाज उनकी टीम की जान हैं और सोमवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्हे बल्लेबाजों के साथ की जरुरत है।

see more..
हैदराबाद ने पाॅवर प्ले में बनाया नया रिकार्ड

हैदराबाद ने पाॅवर प्ले में बनाया नया रिकार्ड

20 Apr 2024 | 9:44 PM

नई दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुये पहले पॉवर प्ले में 125 रन ठोंक दिये जो आईपीएल और टी20 क्रिकेट के इतिहास में पॉवर प्ले में सबसे तेज गति से बनाया गया स्कोर है।

see more..
image