Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
भारत


ऑटो आई केयर ने सयाजी शिंदे को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

ऑटो आई केयर ने सयाजी शिंदे को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली 07 अप्रैल (वार्ता) आपातकालीन स्थिति में कार रिपेयर सेवा उपलब्ध कराने वाले ऐप आधारित प्लेटफार्म ऑटो आई केयर ने अभिनेता सयाजी शिंदे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि "गाड़ी बंद, नो फ़िकर!" नामक एक नए अभियान की शुरुआत की गई है, जिसमें दिग्गज अभिनेता सयाजी शिंदे इस ऐप के जरिए कार ब्रेकडाउन होने पर सहायता उपलब्ध कराते हुए, 20 मिनट में कार मैकेनिक की सेवाएं मुहैया कराते हुए, तथा कहीं भी और कभी भी फँसे हुए वाहनों की मदद करते हुए नज़र आएंगे। आप भी इस बात से सहमत होंगे कि ब्रेकडाउन होने पर वाहन का मालिक शारीरिक व मानसिक रूप से बेहद परेशान हो जाता है, और ऑटो आई केयर का उद्देश्य सयाजी शिंदे को इस कैंपेन के ब्रांड एम्बेसडर बनाकर ऑन-रोड सहायता सेवाओं के बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाया है।

इस सेक्टर में पहली बार एक ऐप ने अपने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर एक मशहूर शख़्सियत को अपने ब्रांड का चेहरा बनाया है। इस विज्ञापन का उद्देश्य यह दर्शाना है कि, कभी भी आपकी मदद करने के लिए तैयार रहने वाला एक मददगार भाई, जिसे 'अपना भाई' कहा जाता है, तथा स्थापना के बाद से ही फँसे हुए वाहनों की लगातार मदद करने वाले इस ऐप के बीच बहुत सी समानताएं मौजूद हैं।

ग्राहकों के अनुभव एवं उनकी राय के आधार पर शुरू किए गए इस अभियान के बारे में कंपनी के संस्थापक सागर जोशी ने कहा, “सुनसान सड़क पर कहीं भी ब्रेकडाउन होने के बाद फँसे होने का डर, कार और बाइक मालिकों के लिए सबसे बुरा अनुभव है। ऑटो आई केयर ने देश के विभिन्न शहरों के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्गों पर बड़े पैमाने पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है, तथा यह 55000 से अधिक स्थानीय गैरेजों एवं मैकेनिकों से संबद्धता के साथ टेक्नोलॉजी की मदद से रोड-साइड सहायता सेवाएं उपलब्ध कराने वाला भारत का सबसे बड़ा नेटवर्क बन गया है, जो 238 राजमार्गों पर 2,28,000 किमी को कवर करता है तथा भारत के लगभग 1100 शहरों और कस्बों में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है।”

श्री जोशी ने बताया कि, "पहली बार रोडसाइड सहायता सेवाएं उपलब्ध कराने वाले किसी ऐप ने अपने कैंपेन के लिए ब्रांड एंबेसडर को साइन किया है। सयाजी शिंदे इस कैंपेन का चेहरा बनने के लिए हमारी पहली पसंद थे, क्योंकि वह हमारे ब्रांड के विज़न, पहचान और मूल्यों के प्रतिनिधित्व के लिए सबसे उपयुक्त हैं। निश्चित तौर पर उनके साथ इस साझेदारी के बाद हमें बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

शेखर

वार्ता

More News
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 10:38 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 62 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 9:31 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 60 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

19 Apr 2024 | 8:20 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने चुनाव के दौरान किसी भी सभा पर रोक लगाने के व्यापक आदेश जारी किये जाने पर शुक्रवार को आश्चर्य व्यक्त किया और सक्षम अधिकारियों को मौजूदा आम चुनावों के दौरान 'यात्राएं' आयोजित करने की अनुमति के लिए किसी भी व्यक्ति की ओर से की गयी याचिका पर तीन दिन के भीतर निर्णय लेने का निर्देश दिया।

see more..
image