Friday, Mar 29 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
खेल


अवध वॉरियर्स की हैदराबाद हंटर्स से होगी भिड़ंत

अवध वॉरियर्स की हैदराबाद हंटर्स से होगी भिड़ंत

लखनऊ, 25 जनवरी (वार्ता) मेजबान अवध वॉरियर्स रविवार को यहां बाबू बनारसी दास यूपी बैडमिंटन अकादमी में स्टार स्पोटर्स प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सीजन में लखनऊ चरण के दूसरे दिन पूर्व चैंपियन हैदराबाद हंटर्स का सामना करेगी।

मेजबान अवध वॉरियर्स की टीम अपने घरेलू फैन्स के सामने पीवी सिंधू की हैदराबाद हंटर्स के खिलाफ जीत के साथ अपने घरेलू अभियान की शुरुआत करना चाहेगी। चेन्नई चरण में अवध वॉरियर्स के लिए मुकाबला आसान नहीं था और उसने नॉर्थईस्टर्न वॉरियर्स को 4-3 से हराकर पांचवें सीजन का शानदार आगाज किया था। वर्ल्ड नम्बर-46 शुभंकर डे ने मुश्किल समय में खुद को संयमित रखते हुए अंतिम मुकाबला जीता था और अपनी टीम को एक अंक दिलाते हुए 3-3 की बराबरी की स्थिति से निकालते हुए 4-3 की रोमांचक जीत दिलाई थी।

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 क्रिस्टीना पेडरसन की वापसी से अवध वॉरियर्स को मजबूती मिलेगी, जिनके नाम दो ओलंपिक पदक दर्ज है। पेडरसन ने सुंग जी ह्यून के साथ खेलते हुए अवध वॉरियर्स के लिए एक रोमांचक मैच जीता था और अब वे अपने घर में भी उसी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी।

दूसरी तरफ, मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू और राष्ट्रमंडल खेलों के कांस्य पदक विजेता एन सिक्की रेड्डी के टीम में होने के बावजूद हैदराबाद हंटर्स लीग में अपनी विजयी शुरुआत नहीं कर सकी है। चेन्नई सुपरस्टार्ज की गायत्री गोपीचंद के खिलाफ सिंधू के मैच जीतने के बावजूद हैदराबाद हंटर्स जीत दर्ज करने में विफल रही थी। चेन्नई के लक्ष्य सेन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बावजूद प्रियांशु रजावत दर्ज नहीं कर पाए थे। सिंधू का लक्ष्य अब इस सीजन में अपनी टीम को पहली जीत दिलाने की है।

लखनऊ चरण में 27 जनवरी को पुणे 7 एसेज और बेंगलुरू रैप्टर्स टीमों का सामना होगा। इसके बाद फिर अंतिम दिन मेजबान अवध वॉरियर्स का सामना मुम्बई रॉकेट्स से होगा।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image