Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ड्रीम गर्ल के लिए पहली पसंद थे आयुष्मान खुराना

ड्रीम गर्ल के लिए पहली पसंद थे आयुष्मान खुराना

मुंबई 13 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के लिये आयुष्मान खुराना पहली पसंद थे।

एकता कपूर निर्मित फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। फिल्‍म में आयुष्‍मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो अलग-अलग महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है और रामलीला में महिला का किरदार अदा करता है। आयुष्‍मान और उनकी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। एकता कपूर ने आयुष्मान की तारीफ की है। एकता कपूर ने कहा कि स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनके दिमाग में इस रोल के लिए सबसे पहला नाम आयुष्मान का ही आया था।

एकता कपूर ने कहा, “ स्क्रिप्ट सुनने के बाद, मुझे लगा कि सिर्फ एक ही ऐक्टर है, जो उस तरह का वॉयस मॉड्यूलेशन कर सकता है जैसा रोल के लिए चाहिए। मैंने राज शांडिल्य (निर्देशक ) को बताया कि आयुष्मान यह फिल्म करेगा। वह यह नहीं देखेगा कि कितना बड़ा डायरेक्टर है या उसने कितनी फिल्में की हैं। वह सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ेगा। एक महिला का किरदार निभाने के लिए बहुत कुछ चाहिए होता है और उसके पास वह क्षमता है। एक महिला का किरदार निभाने के लिए आपको काफी टैलंटेड होना पड़ता है।

आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह उनकी अब तक की ‘सबसे साहसी’ फिल्म है और महिला आवाज में बात करना आसान नहीं था। रेडियो पर काम करने के उनके अनुभव ने फिल्म में उनकी काफी मदद की क्योंकि वहां भी वॉइस मॉड्यूलेशन की जरूरत होती है। महिलाएं ज्यादा दयालु और शांत होती हैं। मुझे लगता है कि लाइफ के हर पहलु में पुरुष और महिला दोनों बराबर होते हैं।

प्रेम टंडन

वार्ता

image