Monday, Jun 24 2024 | Time 17:32 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


17 मई से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड

17 मई से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड

मुंबई, 03 मई (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली : क्राउन ऑफ ब्लड 17 मई से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी।

'बाहुबली', ‘बाहुबली 2’ और 'आरआरआर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद, फैंस और दर्शक निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राजामौली ने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' एनिमेटेड सीरीज का एलान किया है। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड का निर्माण एस.एस. राजामौली, शरद देवराजन और शोबु यार्लागड्डा ने किया है। निर्देशनजीवन जे. कांग और नवीन जॉन ने किया है।

डिज्‍़नी हॉटस्‍टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्‍़नी स्‍टार में कंटेन्‍ट के हेड गौरव बैनर्जी ने कहा, हम बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड के साथ इस मशहूर फ्रैंचाइजी की गहराइयों में जाने के लिए उत्‍साहित हैं। हम आज के समय में कहानी कहने की कला में एनिमेशन की महत्‍वपूर्ण भूमिका को समझते हैं। हम बाहुबली और द लेजेंड ऑफ हनुमान जैसी रोमांचक कहानियों को अपने दर्शकों के लिये पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्‍य वयस्‍कों के लिये एनिमेशन जोनर को लगातार बेहतर बनाना और दर्शकों को लुभाना है। हम ग्राफिक इंडिया के साथ अपने रिश्‍ते को भी समृद्ध बनाना चाहते हैं।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड के रचनाकर एवं निर्माता एस.एस. राजामौली ने कहा, बाहुबली की दुनिया बहुत बड़ी है और यह फिल्‍म फ्रैंचाइजी उसका सही परिचय देती है। हालांकि अभी बहुत कुछ जानना बाकी है और ऐसे में बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की बारी आती है। यह कहानी पहली बार बाहुबली और भल्‍लालदेव की जिन्‍दगी के कई अनजाने ट्विस्‍ट दिखाएगी। लंबे वक्‍त से भुलाया गया एक गहरा रहस्‍य भी उजागर होगा, जब दोनों भाई मिलकर माहिष्‍मती को बचाएंगे। हम बाहुबली के प्रशंसकों के लिये इस नये अध्‍याय की पेशकश करके बहुत खुश हैं। हम इस कहानी को एनिमेटेड फॉर्मेट में लेकर आ रहे हैं, जो बाहुबली की दुनिया का एक नया और रोमांचक नजारा देगा। अर्का मीडियावर्क्‍स और मैं शरद देवराजन, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार तथा ग्राफिक इंडिया के साथ मिलकर काम करके बहुत खुश हैं। हम बच्‍चों के अलावा भी ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों के लिये भारतीय एनिमेशन को नया आकार दे रहे हैं। बाहुबली’ की सफल फ्रैंचाइजी में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास ने कहा, यह एक रोमांचक बात है‍ कि बाहुबली के सफर के इस अनदेखे अध्‍याय में बाहुबली और भल्‍लालदेव एक-दूसरे का साथ देंगे। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड ऐसा अध्‍याय है, जो इस फिल्‍म फ्रैंचाइजी की कहानी से पहले का है। यह बाहु और भल्‍ला के जीवन का एक महत्‍वपूर्ण अध्‍याय है। एस.एस. राजामौली, शरद देवराजन, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार, अर्का मीडियावर्क्‍स और ग्राफिक इंडिया का इस एनिमेटेड फॉर्मेट में दुनिया के लिये यह कहानी लेकर आना बेहतरीन है। मैं बाहुबली की यात्रा के इस नये अध्‍याय का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।’’

बाहुबली फ्रैंचाइजी में भल्‍लालदेव की भूमिका निभाने वाले राणा डागुबट्टी ने कहा, ‘बाहुबली के फिल्‍म फ्रैंचाइज ने अपनी एक विरासत बनाई है। उस विरासत का एनिमेटेड स्‍टोरीटेलिंग फॉर्मेट में जारी रहना रोमांचक है। बाहुबली और भल्‍लालदेव के जीवन का यह नया अध्‍याय बाहुबली की दुनिया के कई रहस्‍य खोलेगा। मैं रोमांचित हूँ कि एस.एस. राजामौली, शरद देवराजन, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार, अर्का मीडियावर्क्‍स और ग्राफिक इंडिया एनिमेटेड फॉर्मेट में बाहुबली की दुनिया का यह नया अध्‍याय लेकर आ रहे हैं। यह प्रशंसकों और नये दर्शकों को बाहुबली की दुनिया एक रोमांचक तरीके से दिखाएगा।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड,17 मई से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी।

प्रेम

वार्ता

More News
सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है : अमनदीप सिद्धू

सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है : अमनदीप सिद्धू

24 Jun 2024 | 2:40 PM

मुंबई, 24 जून (वार्ता) सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में बानी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू ने कहा, ‘बादल पे पांव है’ सिर्फ एक शो नहीं है, यह ऐसा अनुभव है जो बानी जैसे उन आम लोगों की आकांक्षाओं, संघर्षों और जीत को दर्शाता है, जो बड़े सपने देखने का साहस करते हैं।

see more..
राजकुमार हिरानी के साथ फिर काम करेंगे शाहरुख खान!

राजकुमार हिरानी के साथ फिर काम करेंगे शाहरुख खान!

24 Jun 2024 | 1:32 PM

मुंबई, 24 जून (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान एक बार फिर निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

see more..
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर

24 Jun 2024 | 1:18 PM

मुंबई, 24 जून (वार्ता) जानीमानी कोरियोग्राफर गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करने जा रही हैं।

see more..
गदर 3 में काम करना चाहती है अमीषा पटेल

गदर 3 में काम करना चाहती है अमीषा पटेल

24 Jun 2024 | 12:46 PM

मुंबई, 24 जून (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अमीषा पटेल गदर 3 में काम करना चाहती है।

see more..
सोल्जर का सीक्वल बनायेगे रमेश तौरानी!

सोल्जर का सीक्वल बनायेगे रमेश तौरानी!

24 Jun 2024 | 12:42 PM

मुंबई, 24 जून (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तौरानी सुपरहिट फिल्म सोल्जर का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

see more..
image