Friday, Mar 29 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बाबुल सुप्रियो ने दिलीप घोष के बयान को गैर-जिम्मेदराना बताया

बाबुल सुप्रियो ने दिलीप घोष के बयान को गैर-जिम्मेदराना बताया

कोलकाता, 13 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के पार्टी शासित राज्यों में प्रदर्शनकारियों को 'कुत्ते की तरह गोली मारे जाने' वाले बयान को गैर-जिम्मेदाराना बताया है।

श्री घोष ने रविवार को पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के रानाघाट में एक जनसभा के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर(एनआरसी) के विरोध में तोड़फोड़ करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की दिलीप घोष ने कहा कि उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, असम की भाजपा सरकारों ने इस कानून का विरोध करने वालों को 'कुत्तों की तरह गोली मारी' है।

उन्होंने कहा कि राज्य की सत्ता में आने पर वह न केवल प्रदर्शनकारियों पर मुकदमे दायर करेंगे बल्कि उन्हें गोली मारेंगे और जेल में भरेंगे।

केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने घोष के इस बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा का इस बयान से कोई लेना देना नहीं है।

श्री सुप्रियो ने कहा, ‘दिलीप दा ने जो भी कहा, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। बतौर पार्टी भाजपा का इससे कुछ लेना देना नहीं है। यह महज उनकी कोरी कल्पना है और उत्तर प्रदेश व असम की भाजपा सरकार ने कभी भी अपने लोगों पर किसी भी हालत में गोलियां नहीं चलवाई है।

शुभम जितेन्द्र

वार्ता

वार्ता

image