Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पिछडा वर्ग मोर्चा पार्टी की ताकत-पाराशर

पिछडा वर्ग मोर्चा पार्टी की ताकत-पाराशर

भोपाल, 17 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि कार्यकर्ता दल के लिए नहीं, देश के लिए काम करते है और इसलिये भाजपा के लिए राष्ट्र सबसे पहले और स्वयं का विचार सबसे बाद में है।

श्री पाराशर यहां प्रदेश कार्यालय आज पिछडा वर्ग मोर्चा के भोपाल संभाग की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा राष्ट्रहित और लोकहित के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछडा वर्ग मोर्चा पार्टी का मजबूत मोर्चा है, जिसकी पहुंच बूथ स्तर तक है। पिछड़ा वर्ग मोर्चा बड़ी आबादी का नेतृत्व करता है, इस दृष्टि से हमारी ताकत भी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि जो जितना सक्रिय रहेगा वह उतना ही आगे बढ़ेगा। सक्रियता के साथ हम पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को निचले स्तर तक पहुंचाकर उसका लाभ जनता को दें।

श्री पाराशर ने कहा कि भाजपा का नेतृत्व प्रारंभ से ही सभी समाज वर्गो को आगे लाने के लिए प्रतिबद्ध है। सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र पर हम काम करते है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने विधानसभा में संकल्प पारित किया था कि बिना ओबीसी आरक्षण के चुनाव नहीं होना चाहिए और इसे सर्वोच्च न्यायालय में सभी जगह प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग को भ्रमित करने का काम किया और आज कांग्रेस पिछड़ा वर्ग हितैषी होने का ढोंग रच रही है। हमें कांग्रेस के झूठ को जनता के बीच ले जाकर उसे हकीकत बताना है।

मोर्चा के प्रदेश महामंत्री एवं संभाग प्रभारी संजय राय ने कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस नेता पिछडा वर्ग को सिर्फ भ्रमित कर रहे है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ 15 माह मुख्यमंत्री रहे तब उन्होंने पिछडा वर्ग को आरक्षण मिले इस दिशा में कोई भी मजबूत कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि जनता और ओबीसी वर्ग भलीभांति जानते है कि कांग्रेस ओबीसी वर्ग विरोधी है। आज जो स्थितियां पैदा हुई है उसका जिम्मेदार कौन है, यह भी पिछडा वर्ग जानता है। कांग्रेस की नीति अब पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है।

बैठक में मोर्चा के प्रदेश मंत्री राजाराम शिवहरे, दीपक नरवरिया, मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष रामनिवास गुर्जर, कार्यालय मंत्री अमित चौधरी, सह कार्यालय मंत्री दीपक रजक सहित मोर्चा के जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।

नाग

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image