Friday, Mar 29 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
खेल


बालाजी और अर्जुन की जोड़ी क्वार्टरफाइनल में

बालाजी और अर्जुन की जोड़ी क्वार्टरफाइनल में

पुणे, 01 जनवरी (वार्ता) भारत के एन श्रीराम बालाजी और अर्जुन काढ़े की वाइल्ड कार्ड जोड़ी ने पहले राउंड में बड़ा उलटफेर करते हुए मंगलवार को दूसरी वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रिया के फिलिप ओसवाल्ड और जर्मनी के टिम पुएज की जोड़ी को कड़े संघर्ष में लुढक़ाकर टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के युगल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

बालाजी और अर्जुन ने दूसरी सीड जोड़ी से यह मुकाबला 7-6 4-6 10-8 से जीता। भारतीय जोड़ी ने पहले सेट का टाई ब्रेक 7-1 से जीतने के बाद दूसरा सेट गंवा दिया लेकिन सुपर टाई ब्रेक में भारतीय जोड़ी ने महत्वपूर्ण अंकों पर संयम दिखाते हुए जीत हासिल कर ली।

बालाजी और अर्जुन का क्वार्टरफाइनल में ब्रिटिश जोड़ी ल्यूक बेम्ब्रिज और जॉनी ओ मारा से मुकाबला होगा जिन्होंने पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की भारतीय वाइल्ड कार्ड जोड़ी को पहले दौर 7-6 6-3 से पराजित किया।

भारत के एक अन्य खिलाड़ी जीवन नेदुनजेझियन और उनके अमेरिकी जोड़ीदार निकोलस मुनरो को स्पेन के गेरार्ड ग्रेनोलर्स और मार्सेल ग्रेनोलर्स की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 7-6 6-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

इससे पहले कल भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा था। प्रजनेश को मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड मिला था।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image