Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आतंकवाद में तो बलविंदर बच गए पर कैप्टन सरकार जान नहीं बचा सकी: चुघ

आतंकवाद में तो बलविंदर बच गए पर कैप्टन सरकार जान नहीं बचा सकी: चुघ

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने शौर्य चक्र विजेता की बलविंदर सिंह की दिन दिहाड़े की गई हत्या की भर्त्सना करते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस घटना की समयबद्ध निष्पक्ष जांच कराने और उनके हत्यारों को कठोरतम सजा सुनिश्चित करने के लिये विशेष अदालत का गठन करने की मांग की है।

चुघ ने आज यहां जारी वक्तव्य में कहा कि आंतकवाद के काले दौर में बलविंदर सिंह पर 20 जानलेचा हमले हुये। उन्होंने आतंकवादियों को खुली चुनौती दी थी। लेकिन राज्य की कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार उनकी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि भाजपा शहीद बलविंदर सिंह के बहादुर और दलेर परिवार के साथ दुख की घड़ी में साथ चट्टान की तरह खड़ा है तथा पार्टी देश की एकता, अखंडता एवं प्रभुसत्ता की रक्षा करने वालों को दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर सलाम और सम्मान करती है |

श्री चुघ ने राज्य सरकार द्वारा इस घटना के लिये एसईटी के गठन पर टिप्पणी करते हुये कहा कि मामले में सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच के साथ एसईटी की रिपोर्ट निर्धारित समय सीमा सौंपने के आदेश दिये जाएं।

रमेश1906वार्ता

image