Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंडी संजय ने की 1000 किमी पदयात्रा पूरी

बंडी संजय ने की 1000 किमी पदयात्रा पूरी

हैदराबाद, 17 अगस्त (वार्ता) तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और करीमगंज लोकसभा के सांसद बंडी संजय कुमार ने बुधवार को जनगांव जिले के पालकुर्थी मंडल के अप्पीरेड्डीपल्ले गांव पहुंचकर 1000 किलोमीटर की एतिहासिक पदयात्रा पूरी की।

श्री संजय ने 84 दिनों की “प्रजा संग्राम यात्रा (पदयात्रा)” को 34 विधानसभा क्षेत्रों में तीन चरणों में पूरी की और आज दोपहर अप्पीरेड्डीपल्ले में विशेष रूप से बनाए गए एक सिंहद्वारा का अनावरण किया। इस अवसर पर आतिशबाजी और ढ़ोल-नगाड़े बजाए गए तथा 1000 गुब्बारे छोड़े गए।

यात्रा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा तेलंगाना के लोगों की समस्याओं को व्यक्तिगत रूप से समझने और उन्हें विश्वास और आश्वासन देने के लिए शुरू की गई थी कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनकी देखरेख करने के लिए है।

अपने 82 दिनों की पदयात्रा के दौरान उन्होंने तेलंगाना के लोगों के कई मुद्दों को सुना और कई वर्गों के लोगों से मिले तथा विभिन्न समस्याओं पर हजारों प्रस्तुतियों को स्वीकार किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बावजूद तेलंगाना सरकार को कई पत्र लिखे और पदयात्रा के दौरान अपने सामने आने वाले मुद्दों को उजागर किया।

अभय, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image