Friday, Mar 29 2024 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
खेल


चैम्पियनों की तरह खेली बेंगलुरु, चेन्नई अर्श से फर्श पर

चैम्पियनों की तरह खेली बेंगलुरु, चेन्नई अर्श से फर्श पर

मुंबई, 20 मार्च (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग का पांचवां सीजन खत्म हो चुका है जिसमें बेंगलुरू एफसी निश्चित ही खिताब की हकदार थी लेकिन इस सीजन में गत विजेता के तौर पर उतरने वाली चेन्नइयन एफसी अंक तालिका में सबसे नीचे रही।

टीमों के प्रदर्शन पर एक नजर:

बेंगलुरू एफसी- चैम्पियनों की तरह खेली

........................................................

अल्बर्ट रोका के स्थान पर टीम को कोच बने कार्लोस कुआड्राट का पहला मकसद था कि वह पिछले सीजन के मुकाबले टीम के प्रदर्शन को बेहतर करें। कुआड्राट ने टीम में एक ऐसी शैली को लागू किया जो न सिर्फ देखने में शानदार लगती थी बल्कि मैदान पर उसने पहले से कई अच्छी व्यवहारिक एप्रोच को लागू किया। बेंगलुरू में टीमवर्क, लड़ने की भावना और प्रतिभा ने हाथ में हाथ मिलाकर काम किया और इसी कारण टीम आईएसएल के फाइनल में एफसी गोवा को मात देकर खिताब जीतने में सफल रही।

एफसी गोवा- प्रभावशाली एंटरटेनर

...............................................

गोवा की टीमों ने भारतीय फुटबाल में हमेशा नाम कमाया है, लेकिन एफसी गोवा ने आईएसएल के बीते दो सीजन में जो प्रदर्शन किया है वह उससे अपने आप को नए मुकाम पर ले गई है। कोच सर्जियो लोबेरा ने बीते सीजन की टीम के अधिकतर खिलाड़ियों को इस साल भी अपने साथ बनाए रखा और उनके अंदर स्पेनिश फुटबाल को रमा कर दिया।

सिर्फ कमजोर डिफेंस ने कहीं न कहीं गोवा को पीछे धकेला, लेकिन जब लोबरा ने माउदर्ता फॉल और कार्लोस पेना को अपने साथ जोड़ा तो यह कमी भी पूरी हो गई। मंडार राव देसाई को लेफ्ट बैक और ह्यूगो बाउमाउस को बेंच से उठा कर असरदार तरीके से उपयोग करना गोवा के लिए अच्छा साबित हुआ। गोवा की टीम बेशक फाइनल में हार गई हो लेकिन यह सीजन उसके लिए यादगार रहा है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image