Friday, Apr 19 2024 | Time 07:22 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश ने कोच रोड्स से किया किनारा

बंगलादेश ने कोच रोड्स से किया किनारा

ढाका, 08 जुलाई (वार्ता) आईसीसी विश्वकप में बंगलादेशी टीम के आठवें स्थान के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ स्वदेश लौटने का ठीकरा सबसे पहले उसके कोच स्टीव रोड्स पर फूटा है जिन्हें निर्धारित कार्यकाल से पहले ही अपने पद से हाथ धोना पड़ा है।

जून 2018 में दो वर्ष के करार पर बंगलादेशी टीम के साथ जुड़े रोड्स को अगले वर्ष होने वाले ट्वंटी 20 विश्वकप तक मुख्य कोच पद पर रहना था लेकिन इंग्लैंड में चल रहे मौजूदा विश्वकप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें पद से बर्खास्त कर दिया गया है। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) तथा रोड्स दोनों ने आपसी सहमति से ही इस करार को तुरंत प्रभाव से समाप्त करने पर अपनी सहमति दे दी है।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा,“बंगलादेश के आईसीसी विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच के बाद बीसीबी ने लंदन में बैठक में समीक्षा करने के बाद हमने रोड्स को पद से हटाने का फैसला किया है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।”

चौधरी ने बताया कि फिलहाल बोर्ड ने नये कोच को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। टीम की अगली सीरीज़ श्रीलंका के साथ जुलाई के आखिर में है जिसमें तीन वनडे खेले जाने हैं। इस दौरे के दौरान बल्लेबाजी कोच नील मैकेंजी निजी अवकाश पर होंगे। वहीं बोर्ड ने स्पिन गेंदबाजी कोच कर्टनी वाल्श, गेंदबाजी कोच सुनील जोशी और फिजियो थिहान चंद्रमोहन के करार भी नहीं बढ़ाये हैं।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image