Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
खेल


बड़ौदा की दिल्ली पर एक रन से रोमांचक जीत

बड़ौदा की दिल्ली पर एक रन से रोमांचक जीत

सूरत, 22 नवम्बर (वार्ता) बड़ौदा ने रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे मुकाबले में दिल्ली को आखिरी गेंद पर शुक्रवार को एक रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग के ग्रुप ए में लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

बड़ौदा ने 20 ओवर में छह विकेट पर 151 रन बनाये जबकि दिल्ली की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 150 रन पर ही ठिठक गयी। लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की तरफ से ओपनर कुंवर बिधूड़ी ने 51 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 68 रन बनाये। दिल्ली को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे लेकिन बिधूड़ी अंतिम ओवर की पहली गेंद पर नौंवें बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए। दिल्ली ने अगली पांच गेंदों पर 17 रन बनाये और टीम 150 तक ही पहुंच पायी।

दिल्ली की पारी में दहाई की संख्या में पहुंचने वाले बल्लेबाजों में ओपनर हितेन दलाल ने 22 और 10वें नंबर के सुबोध भाटी ने आठ गेंदों में दो चौके और दो छक्के उड़ाते हुए नाबाद 20 रन बनाये। बड़ौदा की तरफ से बाबाशफी पठान ने 24 रन पर तीन विकेट लिए। कप्तान ध्रुव शौरी का खाता भी नहीं खुला।

इससे पहले बड़ौदा की पारी में कप्तान केदार देवधर ने 12, आदित्य वाघमोदे ने 36, दीपक हुड्डा ने 26, यूसुफ़ पठान ने 19, स्वप्निल सिंह ने 17 और निनाद राठवा ने नाबाद 16 रन बनाये। नीतीश राणा ने 22 रन पर दो विकेट लिए।

राज

वार्ता

More News
मैक्सवेल ब्रेक लेकर स्वयं को करना चाहते थे तरोताजा

मैक्सवेल ब्रेक लेकर स्वयं को करना चाहते थे तरोताजा

16 Apr 2024 | 6:05 PM

मुम्बई 16 अप्रैल (वार्ता) शारीरिक और मानसिक रूप से आराम की तलाश कर रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रन नहीं उगल रहा है और इसलिये स्वयं को तरोताजा करने लिए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ मुकाबले में उनकी जगह किसी और को चुनने की मांग की थी।

see more..
छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक और चौकों में विराट है अव्वल

छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक और चौकों में विराट है अव्वल

16 Apr 2024 | 6:05 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में छक्के लगाने में सनराइजर्स हैदराबाद के हैनरिक क्लासन ने सर्वाधिक 24 छक्के लगाये है वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली 35 चौके के साथ शीर्ष पर है।

see more..
image