Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती पुलिस ने किए चार अपहरणकर्ता गिरफ्तार

बस्ती पुलिस ने किए चार अपहरणकर्ता गिरफ्तार

बस्ती,08 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बस्ती पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र से चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके चंगुल से अपहृत शिवम को सकुशल बरामद कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मंगलवार शाम सूचना के आधार पर चार अपहरणकर्ताओं को चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर पखेरी गांव अमारी बाजार तिराहा के पास गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे एवं निशादेही पर अपहृत की सकुशल बरामदगी की। पकड़े गये आरोपियों में आशीष,बलजीत, विष्णु और आलोक शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से चार तमंचें, कुछ कारतूस ,तीन मोबाइल फोन और तीन वाहन जिसमें दो पहिया वाहन भी शामिल हैं बरामद किए गये।

प्रवक्ता ने बताया कि छह जनवरी को बेलवाडाड़ी निवासी शिवम श्रीवास्तव का अपहरण कर उसके परिजनों ने 12 लाख रूपये फिरौती की मांग की गयी थी। शिवम श्रीवास्तव के पिता धर्मेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image