Monday, May 23 2022 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
खेल


निर्धारित शेड्यूल के अनुसार अफगानिस्तान की मेजबानी करने को लेकर आश्वस्त बीसीबी

निर्धारित शेड्यूल के अनुसार अफगानिस्तान की मेजबानी करने को लेकर आश्वस्त बीसीबी

ढाका, 30 दिसंबर (वार्ता) बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) फरवरी 2022 में पांच मैचों की सफेद गेंद सीरीज के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी करने को लेकर आश्वस्त है। बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने गुरुवार को क्रिकबज को इसकी जानकारी दी।

दरअसल अफगानिस्तान के सामने अगले साल एक व्यस्त शेड्यूल है, जो जनवरी में नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू वनडे सीरीज के साथ शुरू होगा, जिसके बाद वह जिम्बाब्वे का दौरा करेगा, जहां वह तीन वनडे और पांच टी-20 मैच खेलेगा। खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन की चिंताओं के कारण अफगानिस्तान के तीन वनडे और दो टी-20 मैचों के लिए बंगलादेश दौरे के स्थगित होने की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन चौधरी ने ऐसी कोई भी चिंता को नकारा है।

उन्होंने एक बयान में कहा, “ श्रृंखला जस की तस बनी हुई है और हम फरवरी में अफगानिस्तान की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। हमने अभी तक इस दौरे को लेकर अफगानिस्तान से कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं की है और हमें उम्मीद है कि सीरीज मूल शेड्यूल के अनुसार ही होगी। ”

इस बीच मीरपुर के शेर-ए-बंगला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 23 फरवरी से शुरू होने वाली सीरीज का कोई भी मैच होने की संभावना नहीं है। क्रिकबज ने बताया कि श्रृंखला के मसौदे के अनुसार श्रृंखला के सभी मैचों को चटगांव और सिलहट को आवंटित किया गया है। समझा जाता है कि मीरपुर को संभावित स्थान के रूप में खारिज कर दिया गया है, क्योंकि यहां की परंपरागत रूप से स्पिन के अनुकूल पिचें संभावित रूप से विरोधियों के पक्ष में हो सकती हैं।

दोनों टीमों के बीच होने वाले तीन वनडे मैच, जो आईसीसी सुपर लीग का हिस्सा हैं, क्रमश: 23, 25 और 27 फरवरी को चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद टीमें दो और चार मार्च को होने वाले टी-20 मैचों के लिए सिलहट की यात्रा करेंगी।

दिनेश

वार्ता

More News

22 May 2022 | 11:21 PM

see more..
हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

22 May 2022 | 9:49 PM

मुम्बई, 22 मई वार्ता अभिषेक शर्मा (43), वाशिंगटन सुंदर (25) और रोमरियों शेफर्ड (नाबाद 26) की उपयोगी पारियों से सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

see more..
एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

22 May 2022 | 8:53 PM

जकार्ता, 22 मई (वार्ता) हीरो एशिया कप का मौजूदा चैम्पियन भारत इस बार के अपने एशिया कप की शुरुआत सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीबीके एरिना में करेगा।

see more..
image