Monday, May 23 2022 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
खेल


बीसीसीआई ने घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों और आईपीएल के लाइव प्रोडक्शन के लिए मंगाए कोटेशन

बीसीसीआई ने घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों और आईपीएल के लाइव प्रोडक्शन के लिए मंगाए कोटेशन

नयी दिल्ली, 27 दिसंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों और आईपीएल के लाइव प्रोडक्शन के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली ब्रॉडकास्ट ग्राफिक्स सर्विसेज (उपकरण और कार्मिक) के प्रावधान के लिए कोटेशन आमंत्रित किए।

बीसीसीआई ने सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि बीसीसीआई प्रतिष्ठित संस्थाओं से प्रसारण ग्राफिक्स सेवाएं प्रदान करने के अधिकार और दायित्वों को प्राप्त करने के लिए कोटेशन आमंत्रित करता है, जिसमें निविदा प्रक्रिया के माध्यम से बीसीसीआई के घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों और आईपीएल के लाइव प्रोडक्शन के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरणों और कर्मचारियों का प्रावधान शामिल है। इस तरह बीसीसीआई घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों और आईपीएल के लाइव प्रोडक्शन के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली प्रसारण ग्राफिक्स सेवाओं (उपकरण और कार्मिक) के प्रावधान के लिए रिक्वेस्ट फॉर कोटेशन (आरएफक्यू) जारी कर रहा है।

बीसीसीआई के मुताबिक आरएफक्यू एक लाख रुपए के गैर-वापसी योग्य शुल्क के भुगतान की प्राप्ति पर उपलब्ध कराया जाएगा। आरएफक्यू को सात जनवरी, 2022 तक प्राप्त किया जा सकता है। बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा, “ इच्छुक पार्टियों से अनुरोध है कि आरएफक्यू खरीदने के लिए और विवरण प्राप्त करने के लिए आरएफक्यू@बीसीसीआई.टीवी पर ईमेल करें। आरएफक्यू का अनुरोध करने वाले ईमेल के विषय में ‘ ब्रॉडकास्ट ग्राफिक्स सेवाओं के लिए आरएफक्यू-बीसीसीआई घरेलू अंतररष्ट्रीय मैच और इंडियन प्रीमियर लीग’ लिखा होना चाहिए। ’ कोटेशन जमा करने के इच्छुक किसी भी पार्टी के लिए आरएफक्यू खरीदना आवश्यक है, हालांकि आरएफक्यू में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाली और उसमें निर्धारित अन्य नियमों और शर्तों के अधीन पार्टियां ही कोटेशन जमा करने के लिए पात्र होंगी। यह स्पष्ट किया जाता है कि केवल आरएफक्यू खरीदने से कोई भी व्यक्ति कोटेशन जमा करने का हकदार नहीं हो जाता है। ”

बीसीसीआई ने यह भी स्पष्ट किया है कि वह बिना कोई कारण बताए किसी भी स्तर पर आरएफक्यू प्रक्रिया को रद्द या संशोधित कर सकता है।

दिनेश राज

वार्ता

More News

22 May 2022 | 11:21 PM

see more..
हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

22 May 2022 | 9:49 PM

मुम्बई, 22 मई वार्ता अभिषेक शर्मा (43), वाशिंगटन सुंदर (25) और रोमरियों शेफर्ड (नाबाद 26) की उपयोगी पारियों से सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

see more..
एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

22 May 2022 | 8:53 PM

जकार्ता, 22 मई (वार्ता) हीरो एशिया कप का मौजूदा चैम्पियन भारत इस बार के अपने एशिया कप की शुरुआत सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीबीके एरिना में करेगा।

see more..
image