Thursday, Jun 13 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


मतदान के दिन रहें सतर्क : फारूक

मतदान के दिन रहें सतर्क : फारूक

श्रीनगर, 5 मई (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को लोगों से मतदान के दिन सतर्क रहने और आंखें और दिमाग खुले रखने को कहा।

श्रीनगर के वनबल इलाके में श्रीनगर संसदीय सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार आगा सैयद रुहुल्ला मेहदी के लिए प्रचार करते हुए फारूक ने कहा, “हम एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं और हम तभी जीत सकते हैं जब हम अपनी आंखें और दिमाग खुले रखेंगे।”

उन्होंने लोगों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि वोट डालने के बाद वे अपने वोट की दोबारा जांच के लिए कनेक्टेड वीवीपैट मशीन की जांच अवश्य करें। श्री फारूक ने लोगों से मतदान के दिन सतर्क रहने को कहा। उन्होंने कहा कि एनसी 1947 से ही सभी कश्मीर विरोधी ताकतों की आंख की किरकिरी रही है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस जम्मू-कश्मीर के आम लोगों की पार्टी रही है।

उन्होंने कहा, “1947 से हमारी पार्टी को निशाना बनाने और कमजोर करने की साजिशें रची जा रही हैं। लेकिन ये कोशिशें और साजिशें हमेशा विफल रही हैं और इस बार भी विफल होंगी। लोगों के भारी समर्थन के साथ, एनसी फिर से विजयी होगी।”

सैनी

वार्ता

More News
जब तक दो देशों के बीच समझ नहीं बनेगी तब तक आतंकवाद खत्म नहीं होगा: फारूक

जब तक दो देशों के बीच समझ नहीं बनेगी तब तक आतंकवाद खत्म नहीं होगा: फारूक

12 Jun 2024 | 3:54 PM

श्रीनगर, 12 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू क्षेत्र में आतंकवाद की घटनाओं में बढ़ोतरी के बीच बुधवार को कहा कि जब तक दोनों देशों के बीच समझ नहीं बनेगी तब तक आतंकवाद खत्म नहीं होगा।

see more..
image