Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आदिवासियों को गुमराह करने वाली कांग्रेस से सतर्क रहें- मोदी

आदिवासियों को गुमराह करने वाली कांग्रेस से सतर्क रहें- मोदी

उदयपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर सात दशक तक देश को ठगने, चुनाव में राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा एवं आतंकवाद का मुद्दा उठाने से रोकने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस आदिवासी अधिकारों के मामले में एक बार फिर गुमराह करना चाह रही है जिससे सतर्क होना होगा।

भाजपा उम्मीदवार अर्जुन मीणा के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा एवं आतंकवाद का मुद्दा नहीं उठाना चाहिए, लेकिन मैं उनकी बातों में आने वाला नहीं हूं क्योंकि ये सभी मुद्दे राष्ट्रीय स्तर के हैं जो लोकसभा चुनाव में उठाना जायज है। उन्होंने कहा कि यह नगर पालिका के चुनाव नहीं हैं, जिनमें इन मुद्दों को नहीं उठाया जाये।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच बहुत छोटी है तथा उन्हें यह भी पता नहीं कि देश के मुद्दे क्या हैं। पिछले छह महीने से पांच छह गालियां निकालकर घूम रहे हैं तथा हमारे सपूतों के सबूत मांग रहे हैं। उन्होंन कहा कि सपूतों ने हमारे देश का माथा ऊंचा किया, लेकिन सुबूत मांगने वाली गैंग ने माथा नीचे करने का प्रयास किया है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि अपने सपूत पर भरोसे करोगे या सुबूत मांगने वालों पर। श्री मोदी ने कहा कि मतदान के दो चरणों में जनता ने कांग्रेस को ऐसा सुबूत दे दिय है कि उनके मुंह पर अब ताले लग गये हैं।

किसानों का कर्ज दस दिन में माफ करने के कांग्रेस के वायदे पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग दस दिन की बात पूछते हैं तो कांग्रेस के लोग मुंह छिपाने लगते हैं। उन्होंने कहा कि हमने किसान निधि योजना के तहत 75 हजार करोड़ रुपये किसानों के खातों में डालने की योजना बनाई है, लेकिन कांग्रेस लाभार्थी किसानों के नाम भी नहीं दे रही है।

More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image