Friday, Apr 19 2024 | Time 07:39 Hrs(IST)
image
खेल


बेदिया ने गोवा को टॉप पर पहुंचाया

बेदिया ने गोवा को टॉप पर पहुंचाया

फातोर्दा (गोवा), 09 नवंबर (वार्ता) एफसी गोवा ने इदु बेदिया द्वारा 89वें मिनट में किए गए शानदार गोल की मदद से यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली डायनामोज को 3-2 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन की अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

लीग में पहली जीत के लिए तरस रही दिल्ली की टीम ने दो बार बढ़त हासिल की लेकिन हर बार गोवा की टीम ने बराबरी कर ली। दिल्ली ने पहली बार छठे मिनट में बढ़त हासिल की लेकिन गोवा ने 54वें मिनट में बराबरी कर ली। इसके बाद दिल्ली ने 70वें मिनट में 2-1 की बढ़त हासिल की लेकिन गोवा ने 82वें मिनट में स्कोर 2-2 कर दिया। ऐसा लगा कि गोवा को घर में ड्रॉ से संतोष करना होगा लेकिन इसी बीच बेदिया ने इस मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए गोवा को तीन अंक दिला दिए।

छह मैचों में गोवा की यह चौथी जीत है। इस टीम के 13 अंक हो गए हैं। बेंगलुरू एफसी के भी 13 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण गोवा की टीम तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली इस सीजन में आठ मैचों में चौथी हार के साथ नौवें स्थान पर बरकरार है।

दिल्ली ने छठे मिनट में बिक्रमजीत सिंह के गोल से बढ़त बनाई। बराबरी का गोल करने के लिए लगातार दबाव बना रही गोवा की टीम 24वें मिनट में भी गोल करने के काफी करीब आई लेकिन शेरिटन फर्नांदेस, लेनी रोड्रिग्वेज और जैकीचंद सिंह का मिला-जुला प्रयास गोवा को परिणाम नहीं दिला सका।

31वें मिनट में दिल्ली को काफी करीब से फ्रीकिक मिला। कार्मोना को लेनी द्वारा गिराए जाने पर यह फ्रीकिक मिला था लेकिन दिल्ली इसका फायदा नहीं उठा सकी। गोवा ने 34वें मिनट में जबरदस्त पलटवार किया लेकिन दिल्ली के गोलकीपर डोरोनसोरो ने एक शानदार बचाव के माध्यम से अपनी टीम की बढ़त बरकरार रखी।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image