Friday, Apr 19 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


‘संकल्प यात्रा’ के सकारात्मक परिणामों पर विश्वास: बोम्मई

‘संकल्प यात्रा’ के सकारात्मक परिणामों पर विश्वास: बोम्मई

हुबली/शिगाव 04 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘जन संकल्प यात्रा’ के सकारात्मक परिणामों पर विश्वास जताते हुए कहा कि यात्रा को जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

श्री बोम्मई ने शिगाव के अपने निर्वाचन क्षेत्र के रास्ते में हुबली हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बात करते हुए इस आशय का विश्वास जताया। उन्होंने कहा,“जन संकल्प यात्रा, केंद्र और राज्य सरकारों के सार्वजनिक आउटरीच कार्यक्रम को पूरे राज्य में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।”

उन्होंने कहा,“संकल्प यात्रा हैदराबाद-कर्नाटक, मध्य कर्नाटक और मुंबई-कर्नाटक क्षेत्रों में सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। इसे चालू माह में और तेज किया जाएगा। इसके साथ ही, राज्य और केंद्र सरकार दोनों की कल्याणकारी योजनाओं का प्रसार किया जाएगा ताकि लोगों का विश्वास जीता जा सके।

इससे पहले चल्लकेरे में जन संकल्प यात्रा के दौरान श्री बोम्मई ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि सबसे पुरानी पार्टी राज्य में सत्ता में वापसी का सपना देख रही है। उन्होंने कहा,“पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार के बीच भ्रम की स्थिति में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से डूब गई है। यह सभी राज्यों में डूब गया है और 2023 में कर्नाटक में भी इसका यही हश्र होगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा,“कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा की लेकिन इसका भी कोई फायदा कांग्रेस को नहीं मिलेगा। श्री राहुल गांधी की आधी पदयात्रा और आधी कार की सवारी थी तथा इस तरह की पदयात्रा का कर्नाटक पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कांग्रेस की पदयात्रा पूरी तरह फेल हो चुकी है और कांग्रेस के नेता भाजपा के ‘जन संकल्प यात्रा’ से डरे हुए हैं।”

संध्या.संजय

वार्ता

More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image