Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल सरकार मीडियाकर्मियों काे वित्तीय मदद देगी

बंगाल सरकार मीडियाकर्मियों काे वित्तीय मदद देगी

कोलकाता 02 नवंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य सरकार जल्द ही मीडिया कर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए एक सामाजिक सुरक्षा योजना लागू करने जा रही है।

सुश्री बनर्जी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “आज पत्रकारों के विरुद्ध अपराधों के लिए दंडमुक्ति को समाप्त करने के अंतरराष्ट्रीय दिवस यानी इंटरनेशन डे टू इंड इम्प्युनिटी फॉर क्राइम्स अगेंस्ट जर्नलिस्ट’ है। मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए स्वास्थ्य बीमा योजना ‘माभोई’ के अलावा बंगाल में हमारी सरकार जल्द ही मीडिया कर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए एक सामाजिक सुरक्षा योजना लागू करने जा रही है।”

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र महासभा ने एक प्रस्ताव के जरिये दो नवंबर को ‘पत्रकारों के खिलाफ अपराधों के लिए दंड की युति को समाप्त करने के लिए अंताराष्ट्रीय दिवस' के रूप में घोषित किया है।



संजय, संतोष

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image