Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो मई को तृणमूल के शासन से मुक्त होगा बंगालः योगी

दो मई को तृणमूल के शासन से मुक्त होगा बंगालः योगी

जलपाईगुड़ी 07 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल दो मई को तृणमूल के शासन से मुक्त हो जाएगा।

योगी ने कहा कि ताजा आंकड़े इस ओर इशारा कर रही है कि भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने यहां एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल के गुंडों को चेतावनी दी कि दो मई को मतगणना के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तथा एक महीना के अंदर तृणमूल के गुंडे लोग जेल जाएंगे।

उप्र के मुख्यमंत्री ने कहा, “दीदी इस वक़्त इतनी नाराज़ हैं कि वह कह रही हैं कि अगर कोई जय श्रीराम का नारा लगाएगा, तो वह उन्हें जेल में डाल देंगी।” उन्होंने कहा, “जलन भाजपा से हो सकती है या हमसे, श्रीराम से क्यों ? जिस किसी ने भी श्रीराम से लड़ने की हिम्मत की है, उसकी किस्मत खराब हुई है, बंगाल में तृणमूल की दुर्दशा निश्चित है।”

योगी ने तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल की भूमि गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि में तब्दील करने का आरोप लगाया और कहा कि गत कुछ दिनों से देखने को मिल रहा है कि राज्य प्रशासन भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रचार करने की अनुमति नहीं दे रहा है।

संतोष

वार्ता

More News
सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

16 Apr 2024 | 3:35 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल उधनसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

16 Apr 2024 | 3:29 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) कन्नड़ फिल्म अभिनेता, निर्देशक एवं निर्माता द्वारकीश का मंगलवार को निधन हो गया। वह 81 वर्ष के थे। अभिनेता द्वारकीश लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

see more..
image